Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़के कार्यकर्ताओं को मिली नई दिशा : लोकसभा चुनाव 2019 : महासंवाद...

छत्तीसगढ़के कार्यकर्ताओं को मिली नई दिशा : लोकसभा चुनाव 2019 : महासंवाद के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को किया रिचार्ज

78
0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरूवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर देश भर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से बात की. रायपुर के एकात्म परिसर पर भी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रही. वहीं इस महासंवाद के बाद जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना था कि इससे बूथ स्तर तक कार्यकर्ता रिचार्ज हुए वहीं विपक्ष ने इस महासंवाद पर सवाल उठाए हैं.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए कार्यकर्ताओं को बताया कि किस तरह से अपना बूथ मजबूत करना है. वहीं लोकसभा को लेकर क्या तैयारी हो रही है इस पर भी चर्चा की. एकात्म परिसर में वीडियों कांफ्रेंसिग के बाद बीजेपी के पदाधिकारियों का कहना था कि इससे छत्तीसगढ़के कार्यकर्ताओं को नई दिशा मिली. बीजेपी प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने इस कार्यक्रम के जरिए पूरे देश के कार्यकर्ताओं से बात की है. मेरा बूथ सबसे मजबूत के तहत कार्यकर्ताओं से चर्चा की. सरकारी की उपलब्धी और योजना की जानकारी प्रधानमंत्री ने दी है.

वहीं कांग्रेस ने इस महासंवाद पर सवाल उठाया है. कांग्रेस प्रवक्ता शैलेष नितिन त्रिवेदी का कहना है कि जब देश विकट परिस्थिति में हो तो देश के प्रधानमंत्री को चुनावी तैयारी के लिए इस तरह का आयोजन नहीं करना चाहिए. इस मुद्दे पर सासंद रमेश बैस ने कहा कि कांग्रेस इसे जबर्दस्ती तुल दे रही है. जाहिर तौर पर इस महासंवाद से कार्यकर्ता तो रिचार्ज हुए वहीं अब एक नया विवाद भी जरूर शुरू हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here