Home समाचार महिला को पेड़ से बांधकर पीटा, तो पहुंची पुलिस

महिला को पेड़ से बांधकर पीटा, तो पहुंची पुलिस

105
0

राजसमंद। राजस्थान के राजसमंद जिले में एक कुछ लोगों ने एक महिला को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं उसके कपड़े फाड़कर भी बेइज्जत करने की कोशिश की गई। यह घटना केलवाड़ा थाना के अंतर्गत भीलो का तगड़ा इलाके में हुई जहां महिला को पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो भी ले लिया गया और उसके परिवारवाले और गांववाले केवल देख रहे थे।

कुछ लोगों ने इस घटना का मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने बताया कि इस घटना में महिला के पिता, मां और भाई के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

19 साल की इस महिला की शादी उदयपुर के खेरवाडा गांव में हुई थी। महिला को पति पसंद नहीं था तो वह उसे छोड़कर अपने मामा के यहां रहने आ गई। यहां आकर उसने नाता रिवाज के तहत एक अन्य युवक से शादी कर ली। मामला पंचायत पहुंचा लेकिन कुछ फैसला नहीं हो पाया को महिला गुरुवार को अपने घर आ गई।

महिला से घरवालों को नाराजगी थी और उस पर खूब गुस्सा भी उतारने लगे। उसे प्रताड़ित करने लगे और पिटाई होने लगी। इस तरह से दुखी होकर उसने खुद को जलाकर आत्महत्या का प्रयास किया। लेकिन वह बच गई तो उसे परिवारवाले घर के बाहर खींचकर लाए और पूरे गांववालों के सामने पीटने लगे। उसे बाद गांववालों ने भी उसे पेड़ से बांधकर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here