Home समाचार खुफिया अलर्ट के बाद बढ़ी राशन डिपो की सुरक्षा

खुफिया अलर्ट के बाद बढ़ी राशन डिपो की सुरक्षा

59
0

नई दिल्ली। भारतीय खुफिया एजेंसियों ने सुरक्षाबलों के राशन डिपो की सतर्कता बढ़ाने के अलर्ट दिया है। दरअसल, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई और आतंकी संगठन सैनिकों के खाने में जहर मिलाने की साजिश रच रहा है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है। खुफिया एजेंसी ने सुरक्षा बलों के लिए अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि जवानों को दिए जाने वाले खाने को पहले परखा जाए। सूत्रों के मुताबिक, सुरक्षाबलों के राशन स्टॉक में जहर मिलाने का षडयंत्र रचा है, जिसके लिए पाक की ISI कश्मीर में मौजूद अपने एजेंट का इस्तेमाल कर सकता है।

खुफिया रिपोर्ट आने के बाद कश्मीर में सुरक्षा के लिए तैनात सभी फोर्सेज को अलर्ट कर दिया गया है। दरअसल, पुलवामा हमले के बाद भारत ने जिस तरह से बदला लिया है, उसे देखकर पाकिस्तानी सेना के होश फाख्ता हो गए हैं। सीधी लड़ाई लड़ने में हर बार मुंह की खाने के बाद पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी साजिशें रच रहा है।

बता दें कि पाकिस्तान के बालाकोट में भारत की ओर से की गई एयर स्ट्राइक के बाद जेहाद यूनाइटेड काउंसिल ने भारत में मौजूद आंतकियों को देशभर में आतंकी हमले करने का निर्देश दिया है। पाकिस्तान खुफिया एजेंसी आईएसआई जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन जैसे आतंकी संगठनों से जुड़े आतंकियों को हमला करने को कहा है।

अलग-अलग भारतीय शहरों में फिदायीन हमले और बम धमाके करने की योजना भी पाकिस्तान में बनाई जा रही है, जिसे भारत में मौजूद स्लीपर सेल से अंजाम दिलाया जाएगा। आतंकियों के ठिकानों के बर्बाद किए जाने से झल्लाए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने आतंकियों के लिए करो या मरो का फरमान जारी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here