Home विदेश कलियुगी एक्टर का बड़ा खुलासा! अपनी बेटी के साथ हर साल कराता...

कलियुगी एक्टर का बड़ा खुलासा! अपनी बेटी के साथ हर साल कराता है ऐसा काम, जानकर खौल जाएगा खून

206
0

एक कलियुगी रैपर और एक्टर की ऐसी करतूत का खुलासा हुआ है जो सबको शर्मसार करने वाला है। यह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि अमेरिकन रैपर और एक्टर टीआई है जिसको डॉक्टरों और नर्सों ने उसकी बेटी के साथ हर साल कराए जाने वाले शर्मनाक काम के लिए जमकर लताड़ा है।टीआई ने हाल ही में ‘Ladies Like Us’ पॉडकास्ट को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होने कहा था कि वो अपनी बेटी की वर्जिनिटी चेक कराने के लिए हर साल उसे गाइनेकोलॉजिस्ट के पास ले जाता है।

लेकिन अब मेडिकल कम्यूनिटी ने अपनी ही बेटी के वर्जिनिटी टेस्ट कराने के खुलासे पर इस रैपर को जमकर लताड़ा है। डॉक्टर्स ने इसे महिलाओं के अधिकारों का उल्लंघन करार दिया है। डॉक्टर और नर्सों का कहना है कि इस तरह के टेस्ट पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। साथ ही इन टेस्ट की वजह से महिलाओं को कई तरह के अपमान और दर्द से गुजरना पड़ता है। वर्जिनिटी टेस्ट को किसी भी महिला की निजता का उल्लंघन है माना है।

डॉक्टर्स का कहना है कि दूसरी वजहों से भी वर्जिनिटी खो सकती है जैसे कि साइकिल चलाने, हॉर्स राइड या किसी तरह की दूसरी फिजिकल एक्टिविटी से। ऐसे में किसी महिला या लड़की के लिए वर्जिनिटी टेस्ट कराना गलत है क्योंकि यह बहुत भयावह, दर्दनाक, हानिकारक और अपमानजनक होता है।