Home खेल IND vs SL : शाम 7:00 बजे से पहला टी-20, ये नई...

IND vs SL : शाम 7:00 बजे से पहला टी-20, ये नई जोड़ी करेगी ओपनिंग, देखें भारत की टीम…

113
0

टी ट्वेन्टी क्रिकेट का वह रूप है जिसमें दो टीमों के बीच में अधिकतम 20 ओवर (षटक) का मुकाबला होता है। इसमें केवल एक ही पारी का खेल होता है। इसका आरम्भ यूनाइटेड किंगडम में सन 2003 में हुआ था। हाल ही में खेल के इस प्रारूप ने बड़ी सफलता प्राप्त की है, क्योंकि खेल का समय नाटकीय ढंग से घट गया है जहां पहले एक दिवसीय मुकाबले मे लगभग पूरा दिन लग जाता था वहां इसका फैसला महज कुछ घंटों में ही हो जाता है।
वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में मिली शानदार जीत के बाद भारतीय टीम के हौसले बुलंद है लेकिन अब साल 2020 में भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है।
भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला टी-20 मुकाबला 5 जनवरी को शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा। श्रीलंका के खिलाफ होने वाले इस टी-20 सीरीज के लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है।
यह नहीं जोड़ी करेगी ओपनिंग
श्रीलंका के खिलाफ होने वाली इस टी-20 के लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने रोहित शर्मा को भारतीय टीम में जगह नहीं दी है इस टी-20 सीरीज से रोहित शर्मा को आराम दिया गया है इनकी जगह शिखर धवन को टीम में जगह मिली है ऐसे में शिखर धवन और केएल राहुल की नई ओपनिंग जोड़ी इस टी-20 सीरीज में भारतीय पारी की शुरुआत कर सकती है।
देखें भारत की टी-20 टीम
विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर।