Home मनोरंजन ईद 2020 पर अक्षय से टकराने पर बोले सलमान, कहा- उम्मीद है...

ईद 2020 पर अक्षय से टकराने पर बोले सलमान, कहा- उम्मीद है कि अक्षय…

72
0

दूर-साधे अक्षय आजकल सभी बड़े स्टार्स पर भारी पड़ रहे हैं। अक्षय की फिल्म करने की चाल को मैच करना हर किसी के बस की बात नहीं है। 27 दिसंबर को प्रकट हुई अक्षय की फिल्म ‘चाहे न्यूज’ ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ रूपए की ओपनिंग की थी। इससे पहले सलमान की ‘दबंग 3’ इससे कहीं ज्यादा थी यानी 24.5 करोड़ की ओपनिंग करने में सफल रही थी।

हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान सलमान ने इस पर चुप्पी तोड़ी। ईद 2020 पर सलमान और अक्षय की फिल्मों (लक्ष्मी बॉम्ब और राधे) की टक्कर होने वाली है, भाईजान ने इस मुद्दे पर भी रौशनी लगाई।

सलमान ने कहा- “मैं आशा करता हूं कि चाहे न्यूज अक्षय की सबसे बड़ी हिट साबित हो, अक्षय मेरा बहुत अच्छा दोस्त है”। सलमान ने आगे कहा- “ये कहना सही नहीं है कि क्या न्यूज़ को कम ओपनिंग मिली है, हम ईद 2020 को फिर से बॉक्स ऑफिस पर साथ आने वाले है।

मुझे उम्मीद है कि अक्षय की फिल्म ना सिर्फ अच्छे परफॉर्म करेगी बल्कि हमारी राधे से भी ज्यादा अच्छी करेगी “। सलमान ने सफाई कर दी है कि अक्षय और उनके बीच कोई खट्टास नहीं है बल्कि साथ मिलकर ऑडियंस को अच्छा कॉन्टेंट देने की भावना है।

सलमान ने कहा कि हर फिल्म को अच्छी ओपनिंग चाहिए, चाहे अक्की की हो या शाहरुख़ की। आपको क्या लगता है, ईद 2020 पर सलमान की ‘राधे’ और अक्षय की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में से कौन सी फिल्म बाजी मारेगी? अपने विचार को कमैंट्स में बताएं।