Home मनोरंजन पहले पति से ले लिया तलाक, दूसरे को पीटकर सिखा चुकी हैं...

पहले पति से ले लिया तलाक, दूसरे को पीटकर सिखा चुकी हैं सबक, अब बिना पति के काट रही है जीवन…

202
0

फ़िल्मी दुनिया हो यह चाहे आम जीवन दोनों में पति-पत्नी की अनबन चलती रहती है। वही टीवी जगत और बॉलीवुड में होने वाली पति-पत्नी की अनबन आएगी चलकर तलाक जैसा विकराल रूप धारण कर लेती है। आज हम बात करा रहे है एक ऐसी टीवी अभिनेत्री की जो दो बार विवाह रचा चुकी है लेकिन फिर भी बिना पति के अकेले जीवन काट रही है। टीवी की यह अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि मशहूर टीवी सीरियल ‘मैं भी अर्धांगिनी’ की एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल है। वो लंबे समय बाद से इस टीवी के सीरियल मैं में नजर आ रही हैं।

बता दे की अब तक 2 विवाह रचा चुकी है। लेकिन अफ़सोस की बात यह है की दो शादिया करने के बाद भी उनको बिना पति के जीवन गुजरना पड़ रहा है। दीपशिखा ने पहली शादी एक्टर जीत उपेंद्र से वर्ष 1997 में की थी उनकी यह शादी 10 वर्षो तक सफल रही। शादी के 10 वर्ष बाद साल 2007 में इनका तलाक हो गया। दीपशिखा और जीत उपेंद्र के दो बच्चे है जिनमे एक बेटी और एक बेटा है। जीत से तलाक के बाद दीपशिखा नागपाल ने दूसरा विवाह एक्टर केशव अरोड़ा से किया। बता दे की कुछ दिनों पहले नागपाल के पति केशव ने इनके साथ मार-पीट की थी बदले में दीपशिखा ने उनको भी पिता और सबक सिखा दिया दिया।

बता दे की दीपशिखा अब अपने दूसरे पति केशव से भी अलग रहने लगी है। इस समय वो अपना पूरा समय बच्चो के साथ गुजारती है। इस भागदौड़ भरी जिंदगी में वो अपने दोनों बच्चो का पूरा ख्याल रखती है। आपको बता दे की कई लोग उनको गुजरे जमाने की अभिनेत्री परवीन बॉबी की हमशक्ल मानते है।