Home खेल श्रेयस अय्यर का हैरान करने वाला छक्का, स्टेडियम की छत से जा...

श्रेयस अय्यर का हैरान करने वाला छक्का, स्टेडियम की छत से जा टकराई गेंद, कोहली भी रह गए हैरान…

75
0

भारतीय टीम ने श्रीलंका को मंगलवार को इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से हरा दिया। भारतीय टीम की इस जीत में श्रेयस अय्यर ने 26 गेंदों में 34 रन की शानदार पारी खेलते हुए अहम योगदान दिया। अपनी इस पारी के दौरान अय्यर ने एक गगनचुंबी छक्का भी जड़ा, जिससे कप्तान कोहली भी हैरान रह गए।

श्रीलंका से जीत के लिए मिले 143 रन के लक्ष्य के जवाब में भारत को केएल राहुल और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए 71 रन जोड़ते हुए शानदार शुरुआत दिलाई। राहुल के 45 रन बनाकर आउट होने के बाद अय्यर नंबर तीन पर बैटिंग के लिए आए, जबकि धवन (32) के आउट होने के बाद कप्तान कोहली नंबर 4 पर बैटिंग के लिए उतरे।

अय्यर ने अपनी शानदार बैटिंग से कोहली के साथ मिलकर टीम इंडिया को तेजी से लक्ष्य तक पहुंचने में मदद की। खासतौर पर स्पिनर वानिनडु हसारंगा की गेंद पर अय्यर द्वारा लगाया गए 101 मीटर लंबे छक्के ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े कोहली को हैरान कर दिया।

अय्यर का ये जोरदार छक्का होलकर स्टेडियम की छत पर जा टकराया, जिससे खिलाड़ी और फैंस हैरान रह गए।

अय्यर के इस शानदार शॉट ने फैंस को भी हैरान कर दिया और उन्होंने सोशल मीडिया पर कप्तान कोहली और खुद मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज के रिऐक्शन शेयर किए।

View image on Twitter
View image on Twitter
View image on Twitter
View image on Twitter
View image on Twitter

मैन ऑफ मैच सैनी ने 2, जबकि ठाकुर ने और कुलदीप यादव ने भी 2 विकेट झटके। श्रीलंका के लिए कुसल परेरा ने सर्वाधिक 34 रन बनाए।

भारतीय टीम को लक्ष्य हासिल करने में कोई मुश्किल नहीं आई और उसने 15 गेंदें बाकी रहते ही जीत का लक्ष्य 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत के लिए केएल राहुल ने 45, श्रेयर अय्यर ने 34, धवन ने 32 और कोहली ने 30 रन बनाए।