राजधानी रायपुर के उद्योगपति प्रवीण सोमानी (43) पिछले 24 घंटे से रहस्यमय ढंग से लापता हैं। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उद्योगपति के लापता होने से पुलिस भी सकते में आ गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर उनकी तलाश में अलग-अलग टीमें गठित कर दी हैं। धरसींवा थाना क्षेत्र के सिलतरा में सोमानी पोसेसर कंपनी की फैक्टरी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर शाम से ही कारोबारी प्रवीण सोमानी लापता हैं। शाम को फैक्टरी से पंडरी स्थित घर जयश्री मर्लिन जाने के लिए कार से निकले थे। गुरुवार की सुबह तक जब वे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने तलाश शुरू की।

पता नहीं चलने पर धरसींवा पुलिस को इसकी सूचना दी गई। उनकी रेंज रोवर कार उनके रामकुटीर परसुलीडीह स्थित ऑफिस के पास लावारिस हालत में मिली। इससे परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने पर दो अज्ञात लोग कार को सड़क के किनारे पार्क करते, फिर वहां से होंडा सिटी और एक अन्य कार में सवार होकर भागते कैद हुए हैं।

हर बिंदु पर जांच-एसएसपी

एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि सोमानी प्रोसेसर कंपनी के मालिक प्रवीण सोमानी के लापता होने के मामले की पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। मामला अपहरण का है या लापता होने का, इस मामले में फिलहाल दावे के साथ कुछ भी नहीं कहा जा सकता। परिजनों ने जरूर अपहरण की आशंका जताई है, लेकिन अभी तक उनके पास किसी का फोन नहीं आया है।

SHARE