महाराष्ट्र कैबिनेट में मंत्री और राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नवाब मालिक के भाई कप्तान मालिक ने मजदूरों की पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो सामने आया है. वीडियो में कप्तान मालिक सड़क पर खुदाई के बाद काम कर रहे अलग-अलग कंपनी के मजदूरों को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

‘ये मजदूर बिना मंजूरी सड़क खोदकर बीएमसी का काम करते हैं’
कप्तान मालिक ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि यह अलग-अलग कंपनी वाले मजदूर बिना अनुमति सड़कों को खोदकर मुंबई नगरपालिक (BMC) के काम करते है. कप्‍तान मलिक ने कहा कि जब मजदूरों को परमिशन दिखाने के लिए कहा जाता है तो दिखाते नहीं हैं या इनके पास मंजूरी का कोई सबूत होता ही नहीं है. ऐसे कंपनी वाले बीएमसी को नुकसान पहुंचा रहे हैं. मलिक के अनुसार, यह घटना एक महीने पहले की है. उन्‍होंने बताया कि ये वीडियो कुर्ला इलाके का है.

महाराष्‍ट्र की गठबंधन सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं नवाब मलिक एनसीपी नेता कप्‍तान मलिक के भाई नवाब मलिक अणुशक्ति नगर सीट से जीतकर महाराष्‍ट्र विधानसभा पहुचे हैं. उन्‍होंने शिवसेना के तुकाराम रामकृष्‍ण काते को 12 हजार से ज्‍यादा वोट से शिकस्‍त दी थी. इसके बाद जब शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाई तो नवाब मलिक को उद्धव ठाकरे कैबिनेट में जगह मिली.

SHARE