Home जानिए रोहित शर्मा की जगह इस 31 वर्षीय स्टार क्रिकेटर की हो सकती...

रोहित शर्मा की जगह इस 31 वर्षीय स्टार क्रिकेटर की हो सकती है टीम इंडिया में वापसी…

84
0

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के दूसरे मुकाबले के दौरान टीम इंडिया को दो बड़े झटके लगे, जिसमें टीम इंडिया के दोनों ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और रोहित शर्मा चोटिल हो गए। मुकाबले के दौरान पहले तो शिखर धवन मैदान पर बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हुए और बाद में रोहित शर्मा फील्डिंग करते हुए मैदान पर चोटिल हो गए और दोनों ही क्रिकेटर वापस पवेलियन लौट गए।

टीम इंडिया के 2 क्रिकेटर हुए चोटिल

पहले तो टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन जब मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे थे उस दौरान उनको छाती के बगल में पसली पर गेंद लग गई जिसके बाद वह मैदान पर सो गए और बाद में फिजियो ने उनका उपचार किया तो वह मैदान पर बल्लेबाजी करने में सक्षम हुए। लेकिन बाद में जब हुआ वापस पवेलियन लौटे तो फील्डिंग करने के लिए दोबारा मैदान पर नहीं जान सके। वही रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी के दौरान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए जिसमें उनके कोहनी में चोट लगी।

इस क्रिकेटर की हो सकती है वापसी

अब टीम इंडिया की बड़ी चुनौती यह है कि अगर यह दोनों क्रिकेटर फिट नहीं होते हैं तो टीम इंडिया की ओपनिंग कौन करेगा, तो इस क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम मैनेजमेंट टीम के एक 30 वर्षीय अनुभवी क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे को टीम में वापस ला सकती है। इसके अलावा टीम के पास मयंक अग्रवाल और ईशान किशन जैसा बेहतरीन विकल्प भी मौजूद है। लेकिन टीम शायद ऐसे खिलाड़ी पर भरोसा जताना पसंद करेगी जो अनुभवी हो।


  • आपके हिसाब से कौनसे ओपनर बल्लेबाज को टीम इंडिया में शामिल करना चाहिए
  1. मयंक अग्रवाल
  2. अजिंक्य रहाणे
  3. ईशान किशन