Home खेल फिंच ने भारत से सीरीज हारने के बाद दिया चौंकाने वाला बयान,...

फिंच ने भारत से सीरीज हारने के बाद दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- अगर हमारे पास…

113
0

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने आखिरी वनडे मैच में 7 विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम किया। भारत ने 287 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

भारतीय कप्तान विराट कोहली को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया। विराट कोहली ने इस सीरीज में 183 रन बनाए हैं। वहीं रोहित शर्मा को 119 रनों बेहतरीन पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

भारत से सीरीज हारने के बाद एरोन फिंच ने दिया चौंकाने वाला बयान

भारत से हारने के बाद फिंच ने कहा, विकेट काफी थोड़ा घूमने लगा था। अंत में थोड़ा सा फिसलने लगा था। अगर हमारे पास 300 का स्कोर होता, तो हमारे स्पिनर बीच में कुछ दबाव डाल सकते थे।

लेकिन हम खेल के हर चरण में केवल एक विकेट खोते रहते हैं। हमारी गति रुक ​​जाती है, लेकिन यह दुनिया में अपनी परिस्थितियों में सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ खेलने के लिए एक महान सीखने की अवस्था है।

एश्टनअगर ने शानदार लाईन और लेंथ को फेंका और वह हमेशा स्टंप पर रहता है, इसलिए बल्लेबाज को अच्छी गेंदों का जोखिम उठाना पड़ता है। आप विश्वस्तरीय खिलाड़ियों को गेंदबाजी कर रहे हैं, लेकिन मुझे लगा कि हम अंशकालिक स्पिन के कुछ ओवर पिच करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं था। अंततः हमारी हार हुई।