Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें बुलेट से निकाली पटाखे जैसी आवाज, पुलिस ने काटा 40 हजार का...

बुलेट से निकाली पटाखे जैसी आवाज, पुलिस ने काटा 40 हजार का चालान, बाइक भी कर ली जब्त

176
0

पुलिस ने बताया कि झांझ गेट के पास एक बुलेट बाइक (Bullet Bike) सवार पटाखे बजा रहा था. बाइक चालक (Biker) का उन्होंने लगभग एक किलोमीटर तक पीछा कर पकड़ लिया.

जींद. पुलिस द्वारा एक बुलेट बाइक (Bullet Bike) सवार का 40,000 रुपए का चालान (Challan) काटने का मामला सामने आया है. बाइक सवार ने बुलेट में ऊंची आवाज का साइलेंसर (Silencer) लगा रखा था और पटाखे जैसी आवाज निकाल रहा था. चेकिंग कर रही पुलिस द्वारा रोकने पर बाइक सवार नहीं रुका. पुलिस ने उसका एक किलोमीटर तक का पीछा कर उसे पकड़ लिया.

दस्तावेजों की जांच की तो वो बाइक के कुछ भी दस्तावेज नहीं दिखा पाया. यहां तक की बाइक की नंबर प्लेट भी नहीं थी. इस पर पुलिस ने बाइक का 40 हजार रुपये का चालान कर उसे इम्पाउंड कर दिया.

नहीं दिखा पाया कोई दस्तावेज

पुलिस ने बताया कि झांझ गेट के पास एक बुलेट बाइक सवार पटाखे बजा रहा था. बाइक चालक का उन्होंने लगभग एक किलोमीटर तक पीछा कर पकड़ लिया. दस्तावेजों की जांच की तो बाइक के वह कुछ भी दस्तावेज नहीं दिखा पाया और बाइक की नंबर प्लेट भी नहीं थी.

पुलिस ने की ये अपील

इस पर पुलिस ने ड्राइविंग लाइसेंस, आरसी, धुआं पर्ची, बीमा, अभद्र व्यवहार, हेलमेट, तीन सवारी, साइंलेसर चेंज, खतरनाक ड्राइव का चालान किया. इन सब की चालान राशि 40 हजार रुपये हुई. पुलिस ने बुलेट बाइक को इंपाउंड कर लिया.  पुलिस का कहना है की बुलेट का साइलेंसर बदलने वाले मिस्त्रियों पर भी कार्रवाई होगी उन्होंने अपील की है कि परिजनों को चाहिए बच्चो को बाइक मॉडिफाई करवाने के लिए रुपए न दें.