Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें शरारती बच्चे ने किया जहरीले स्प्रे का छिड़काव, 9 लड़कियां और एक...

शरारती बच्चे ने किया जहरीले स्प्रे का छिड़काव, 9 लड़कियां और एक टीचर बेहोश…

64
0

बल्लभगढ़ के एक निजी स्कूल में सोमवार उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक छात्र ने क्लास में जहरीले स्प्रे का छिड़काव कर दिया। स्प्रे का छिड़काव किए जाने के बाद क्लास में पढ़ने वाली 9 छात्राएं और महिला टीचर बोहोश हो गई। बताया जा रहा है कि स्प्रे का छिड़काव किए जाने के बाद बच्चों को खांसी आने लगी थी और इसके बाद एक-एक करके वे बेहोश हो गई। फिलहाल सभी बच्चों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को बल्लभगढ़ के एक निजी में परीक्षा का आयोजन किया गया था। परीक्षा से पहले सभी बच्चों को प्रेयर कराया गया। प्रेयर के बाद जब सभी बच्चे क्लास में पहुंचे तो एक शराराती बच्चे ने जहरीले स्प्रे का छिड़काव कर दिया। इसके बाद वहां मौजूद छात्राओं को सांस लेने में दिक्कत होने लगी और वे खांसने लगे। फिर सभी छात्राएं बोहोश होने लगी। इसी दौरान जहरीले स्प्रे की चपेट में एक शिक्षिका भी आ गई और वह भी बेहोश हो गईं।

परिजनों में अफरातफरी
मामले की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी, वे तत्काल अस्पताल पहुंचे और अपने बच्चों का हाल पूछने लगे। सूचना मिलते ही एसीपी जगबीर राठी व पार्षद समेत काफी लोग निजी अस्पताल पहुंच गए। फिलहाल बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।