Home खेल वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर रोहित की शानदार बल्लेबाजी पर कायल हुए,...

वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर रोहित की शानदार बल्लेबाजी पर कायल हुए, ट्वीट कर कहा- ‘लगता है जैसे अपुनिच भगवान है’

75
0

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार को खेले गए तीसरे टी20 मैच में भारतीय ओपनर में रोहित शर्मा ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को विराट जीत दिलाई है। इसके बाद से रोहित शर्मा की जमकर सराहना हो रही है। इसी कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर रोहित शर्मा, मोहम्मद शामी सहित पूरी टीम इंडिया को बधाई दी है।

सहवाग ने लिखा- ऐसा लगता है जैसे अपुनिच भगवान है. ये लाइन रोहित शर्मा पर फिट बैठती है। उन्होंने असंभव को संभव कर दिखाया है। शमी ने चार गेंदों में दो रन जैसा अविश्सनीय प्रयास किया। यादगार है ये जीत। सहवाग के अलावा युवराज और वीवीएस लक्षमण ने भी टीम इंडिया की जीत पर ट्वीट किया।

बता दें कि मैच में टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 179/5 का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में मोहम्मद शमी की धारदार गेंदबाजी के बूते टीम इंडिया ने कीवियों को भी इतने ही स्कोर में रोक दिया। स्कोर टाई होने के बाद मैच सुपर ओवर में गया। जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए विलियमसन और गप्टिल ने 17 रन बनाए। छह गेंदों पर जीत के लिए भारत को 18 रन की जरूरत थी। रोहित शर्मा ने एक बार फिर ‘हिटमैन’ अवतार लेते हुए आखिरी दो गेंदों में दो छक्के लगाकर मैच भारत की झोली में डाल दिया।