Home खेल 273 रनों के जवाब में 251 पर सिमटी भारतीय टीम, दूसरे वनडे...

273 रनों के जवाब में 251 पर सिमटी भारतीय टीम, दूसरे वनडे के साथ ही सीरीज भी हारा भारत…

63
0

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में 274 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत खराब रही और उन्होंने 230 रन से पहले ही आठ विकेट खो दिए, ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल तीन रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद पहले पृथ्वी शॉ (24) और फिर विराट कोहली (Virat (15) बोल्ड हुए। श्रेयस अय्यर और के एल राहुल से टीम को उम्मीद थी लेकिन यह जोड़ी भी नहीं टिक सकी। के.एल राहुल केवल चार रन बनाकर बोल्ड हो गए।

ऑकलैंड में खेले जा रहे दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 50 ओवर में 274 रन बनाए हैं। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में आठ विकेट खोकर 273 रन बनाए हैं। भारतीय गेंदबाजों ने आज प्रदर्शन किया और कीवी टीम को बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोका। न्यूजीलैंड की ओर से मार्टिन गप्टिल ने 79, रॉस टेलर ने नाबाद 73 और हेनरी निकोल्स ने 41 रन बनाए। वहीं भारत की ओर से चहल ने तीन, शार्दुल ठाकुर ने दो और रवींद्र जडेजा ने एक विकेट हासिल किया। वहीं दो बल्लेबाज रन आउट हुए।

सबसे पहले युजवेंद्र चहल ने हेनरी निकोल्स को आउट करके गप्टिल के साथ उनकी 93 रनों की साझेदारी को तोड़ा, वहीं इसके बाद टॉम ब्लंडेल भी कैच आउट हुए, वहीं शार्दुल ठाकुर और के एल राहुल ने मिलकर मार्टिन गप्टिल (79) को रन आउट किया, पिछले मैच के हीरो रहे टॉम लाथम आज केवल सात ही रन बना पाए, इसके बाद जेम्स नीशम (3), कॉलिन डी ग्रैंडहोम (5) और मार्क चैपमैन (3) टिक नहीं पाए, हालांकि रॉस टेलर अंत तक टिके रहे जिन्होंने नाबाद 73 रनों की पारी खेली।

भारत के 274 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 251 रनों पर ही ऑलआउट हो गई और भारत मुकाबला 22 रनों से हार गया। इस मुकाबले के साथ ही भारत तीन वनडे मैचों की सीरीज भी हार गया। सीरीज का एक मैच अभी बाकी है। भारत की ओर से रवींद्र जडेजा ने 55, श्रेयस अय्यर ने 52 और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने 45 रन बनाए।