Home मनोरंजन इन 6 अभिनेताओं पर शेर कभी बूढ़ा नही होता, ये लाइन फिट...

इन 6 अभिनेताओं पर शेर कभी बूढ़ा नही होता, ये लाइन फिट बैठती है, नंबर 1 है सबसे दमदार…

144
0

अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि इस समय अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर की उम्र 72 वर्ष हो चुकी है l लेकिन इसके बावजूद भी वह फिल्मों में सक्रिय हैं।

5. मोहनलाल

मोहनलाल दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय उनकी उम्र 59 वर्ष हो चुकी है l मोहनलाल 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके है।

4. अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाते हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय अक्षय कुमार की उम्र 52 वर्ष हो चुकी है l लेकिन इसके बावजूद भी वह एक साल में तीन से चार फिल्मों में काम करते हैं।

3. रजनीकांत

रजनीकांत भी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं, जो इतनी उम्र होने के बावजूद भी एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस समय रजनीकांत की उम्र 68 वर्ष है लेकिन इसके बावजूद भी वह फिल्मों में काफी जवान दिखाई देते हैं।

2. रॉबर्ट डॉनी जुनियर

रॉबर्ट डॉनी जुनियर को हॉलीवुड में आयरन मैन के नाम से भी जाना जाता है, आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस समय रॉबर्ट डॉनी जूनियर की उम्र 54 साल हो चुकी है l लेकिन उसके बावजूद भी वह काफी हैंडसम और जवान दिखाई देते हैं।

1. अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के महानायक हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। इस समय इनकी उम्र 77 वर्ष हो चुकी है l लेकिन इसके बावजूद भी ये एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म की लाइन लगाते जा रहे हैं।