Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें कलेक्टर ने एसपी की विदाई समारोह में बयां किया अपना दर्द, कह...

कलेक्टर ने एसपी की विदाई समारोह में बयां किया अपना दर्द, कह डाली ऐसी बात कि वायरल होने लगा वीडियो…

55
0

बीते दिनों राज्य सरकार ने गुना के पूर्व एसपी राहुल लोढ़ा का तबादला आदेश जारी करते हुए पीएचक्यू में पदस्थ कर दिया था। तबादला आदेश जारी होने के बाद विदाई समारोह का आयोजन किया गया था। राहुल लोढ़ा के विदाई समारोह में कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार को आमंत्रित किया गया था। इस दौरान कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार का दर्द छलक उठा और उसने ऐसी बात कह डाली, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल विदाई समारोह के दौरान कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार ने मजाकिया लहजे में दर्द बयां करते हुए कहा कि “मुर्दा मरकर शमशान जाता है, अधिकारी ट्रांसफर होकर बल्लभ भवन चले जाते हैं, और एसपी की तरफ इशारा करते हुए कहा “यह पीएचक्यू चले जाते हैं।”

आपको बता दें कि बीते रोज पूर्व एसपी राहुल लोढ़ा की विदाई समारोह का कार्यक्रम चल रहा था इसी दौरान कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार को उद्बोधन देने पहुंचे थे, और इसी दौरान पुरानी यादें ताजा करते हुए उनके अंदर अधिकारियों का दर्द उभर आया और उन्होंने इस दर्द को कुछ इस लहजे में बयां किया।

इस पर पूर्व एसपी राहुल लोढ़ा ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कलेक्टर काफी प्रबुद्ध है अपने परिवार के लोगों से संस्कृत में बातें करते हैं अब जाते समय पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं उसके लिए उनका धन्यवाद, कलेक्टर का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है और काफी सुर्खियां बटोर रहा है।