Home समाचार श्मशान में ऐसा क्या हुआ कि लाश को अधजली अवस्था में ही...

श्मशान में ऐसा क्या हुआ कि लाश को अधजली अवस्था में ही छोड़कर भाग खड़े हुए परिजन, पूरे गांव में…

95
0

गढ़िया टोला स्थित श्मशान में आज एक अनोखी घटना सामने आई है। यहां एक परिवार के लोग अपने परिजन का अंतिम संस्कार करने पहुंचे थे, लेकिन श्मशान में पहुंचने के कुछ देर बाद ही सभी लोग लाश को छोड़कर भागते दिखाई दिए। बताया गया कि यह पहली घटना नहीं है, जब लोग अपने परिजन की लाश छोड़कर श्मशान से भाग खड़े हुए। एसी घटना पिछले तीन दिनों के भीतर कई बार देखा जा चुका है।

मिली जानकारी के अनुसार गढ़िया टोला स्थित श्मशान में मधुमक्खियों का आतंक मचा हुआ। इसके चलते यहां के लोगों में दहशत फैली हुई है। श्मशान में जो भी आ रहा है, मधुमक्खियां उनके पर हमला कर देती है। बताया गया कि शमशान स्थित पेड़ पर मधुमक्खियों का बड़ा छात्रा मौजूद है और जो भी अंत्येष्टि करने शमशान आता है उस पर मधुमक्खियां हमला कर देती है। यह आलम पिछले 3 दिनों से देखा जा रहा है।

आज भी एक परिवार अपने परिजन की लाश लेकर शमशान पहुंचा था। जैसे ही परिजनों ने चीता को मुखग्नि दी, मधुमक्खियों ने उन पर हमला कर दिया। इसके बाद अंतिम संस्कार करने पहुंचे लोग लाश को ऐसे ही छोड़कर भाग खड़े हुए। जैसे तैसे मधुमक्खियों का आतंक समाप्त हुआ परिजनों ने लाश और चीता की लकड़ियां समेटी और वापस लौट गए। लाश लेकर पहुंचे लोगों का कहना था कि यहां अंत्येष्टि करना नामुमकिन है, लिहाजा वे कहीं और जाकर अंत्येष्टि करेंगे। मधुमक्खियों के हमले में 20 लोग का घायल होना बताया जा रहा है।