Home खेल ओपनर पृथ्वी चोटिल, टीम इंडिया को झटका, इस युवा बल्लेबाज को मिल...

ओपनर पृथ्वी चोटिल, टीम इंडिया को झटका, इस युवा बल्लेबाज को मिल सकता है बड़ा मौका…

62
0

न्यूजीलैंड और भारत के बीच अंतिम और निर्णायक टेस्ट मैच क्राइस्टचर्च के मैदान पर खेला जाएगा। दो मैच की सीरीज का पहला टेस्ट गंवाने के बाद भारतीय टीम को ​फिर से तगड़ा झटका लगा है। ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ चोटिल हो गए।

चोट के चलते गुरुवार को अभ्यास नहीं किया। युवा ओपनर पृथ्वी बाएं पांव में सूजन है। वहीं अगर मैच से पहले पूरी तरह फिट नहीं हुआ तो टीम मैनजमेंट के सामने एक बड़ा सवाल है कि, क्या इस अहम मुकाबले में एक नए ओपनर के साथ उतरा जाए? वहीं टीम इंडिया के सामने जीत के लिए चुनौतियां है।


फिलहाल पृथ्वी शॉ का आज मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि पृथ्वी फिट है या नहीं। इस बीच अनुमान यह लगाया जा रहा है कि पृथ्वी शॉ की जगह युवा ओपनर शुभमन गिल को मौका मिल सकता है। शुभमन गिल ने गुरुवार को नेट्स पर अच्छा समय बिताया। यदि पृथ्वी उपलब्ध नहीं होते हैं तो ऐसे में गिल को मयंक अग्रवाल के साथ पारी की शुरुआत करने को कहा जा सकता है।


शुभमन ने पिछले महीने न्यूजीलैंड XI के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की थी। एक मैच में उन्होंने दोहरा शतक भी लगाया था। फिलहाल पृथ्वी शा की अनुपस्थिति में टीम इंडिया के पास शुभमनन गिल ही एक मात्र विकल्प के रूप में नजर आ रहे हैं।

संभावित भारतीय टीम
मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, विराट कोहली (कप्तान), चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, रिधिमान साहा, ऋषभ पंत, रविन्द्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी, इशांत शर्मा, उमेश यादव, शुभमन गिल

संभावित न्यूजीलैंड टीम

टॉम लाथम (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), रॉस टेलर, टॉम ब्लंडेल, कोलिन डि ग्रैंडहोम, काइल जेमीसन, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, टिम साउदी, डैरिल मिशेल, मैट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट, नील वैगनर, बीजे वाटलिंग