Home मनोरंजन साल 2020 की सबसे बड़ी ओपनर बागी 3 बनी, कमाई जानकर चौंक...

साल 2020 की सबसे बड़ी ओपनर बागी 3 बनी, कमाई जानकर चौंक जाएंगे !

158
0

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 साल 2020 की सबसे बड़ी ओपनर रही। कोरोना वायरस का डर, होली की तैयारियां और बोर्ड एक्जाम्स के बावजूद फिल्म का बिजनेस जबरदस्त रहा। बागी 3 ने रिलीज के पहले दिन 17.50 करोड़ की कमाई की। 2020 में फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में टाइगर श्रॉफ अजय देवगन, वरुण धवन और आयुष्मान खुराना जैसे हीरो पर भारी पड़े।

बॉलीवुड में फ्रेचाइजी फिल्मों को लेकर दर्शकों का खूब क्रेज रहता है। बागी 3 की एडवांस बुकिंग भी जबरदस्त हुई थी। टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्मों को लेकर युवाओं में बहुत जोश रहता है और इसी का नतीजा का है बागी 3 को धमाके दार ओपनिंग मिली। कोरोना वायरस भी दर्शकों को सिनेमाघर तक जाने से नहीं रोक पाया।

बागी 3 टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) की सबसे बड़ी रिलीज है। 5500 स्क्रीन्स पर ये फिल्म रिलीज हुई है। भारत में फिल्म 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है जबकि विदेशों में ये 1100 स्क्रीन्स पर आई है। बताया जा रहा है फिल्म का बजट करीब 90 करोड़ है। खबर तो ये भी है रिलीज से पहले ही बागी 3 ( Baaghi 3 ) ने 120 करोड़ कमा लिए हैं। बागी 3 हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा है। वादे के मुताबिक फिल्म में एक्शन वाकई तिगुना है। बताया जा रहा है कि फिल्म में रोमांस का भी तड़का है लेकिन सिनेमा हॉल से बाहर निकलते वक्त आपके जेहन में टाइगर श्राफ के हैरतअंगेज स्टंट्स रह जाते हैं। एक हॉलीवुड स्टार की तरह टाइगर ने फिल्म में एक्शन किया है। फिल्म अपनी कहानी की बदौलत नहीं बल्कि एक्शन की वजह से करोड़ों कमा सकती है

वॉर के मुकाबले टाइगर ने बागी 3 में ज्यादा खतरनाक एक्शन्स किए हैं। रॉनी के किरदार को उन्होंने बागी 3 में और शानदार बनाया है। टाइगर के फैंस उनकी इस फिल्म को देखने का मौका नहीं छोड़ेंगे। बागी 3 को मेकर्स ने बड़े पैमाने पर शूट किया है। बागी 3 को इंडिया , मोरक्को , मिस्र, सर्बिया , तुर्की जैसे 5 अलग-अलग देशों में फिल्माया है। अंतराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माई गयी इस फ़िल्म के धुंआधार एक्शन सीक्वेंस के लिए अंतराष्ट्रीय एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में शामिल किया गया था जिनकी निगरानी में टाइगर कुछ धमाकेदार एक्शन स्टंट को अंजाम देते हुए नज़र आएं। इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है और इसे फॉक्स स्टार के साथ मिलकर साजिद नाडियाडवाला ने बनाया है।