भारत इन दिनों कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में 21 दिनों का लॉक डाउन किया है जिसके बाद कोरोना वायरस के मामलों में कमी देखने को मिली है। कोरोना वायरस के प्रकोप में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के कई कलाकार आगे आए हैं और इन्होंने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में करोड़ों रुपए जमा दान दिये हैं।

आज दिनभर की सुर्खियां में महेश बाबू और पवन कल्याण चर्चा में रहे जिन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये से ज्यादा दान दिया है। इसके अलावा रामचरण और बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी राहत फंड में दान दिए हैं।

वही साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास ने आज प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में तीन करोड़ रुपए और तेलंगाना तथा आंध्र प्रदेश में एक करोड़ रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया है। यह रकम अब तक सिनेमा जगत की ओर से सर्वाधिक दान दी गई है।

इस अभिनेता ने पूरे भारत में बाहुबली फिल्म से अपनी पहचान बनाई थी। बाहुबली फिल्म भारत में अब तक सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म है। फिल्म में इस अभिनेता का किरदार लोगों को बहुत पसंद आया। हाल ही में श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना कमाल नहीं दिखा पाई।

SHARE