Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें अभिनेता सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर मचा बवाल,...

अभिनेता सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर मचा बवाल, BJP ने कहा- देवी-देवताओं का किया गया अपमान, जलाए पोस्टर…

73
0

इंदौर। अभिनेता सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव के रिलीज होते ही बायकॉट करने की मांग देशभर से उठने लगी है। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में भी भगवान शिव और राम के अपमान के विरोध में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने वेब सीरीज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

कलेक्टर चौराहे पर भाजपा अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष राजेश शिरेड़कर के नेतृत्व में तांडव के पोस्टर को जलाया गया और निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के साथ ही अमेजन प्राइम को तीन दिन का नोटिस देकर ऑफिस में तोड़फोड़ करने की धमकी दी गई है।

दरअसल तांडव वेब सीरीज पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित है। लीड रोल में सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाड़िया,गौहर खान,जीशान अयूब,तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर हैं। इस सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया है और साथ ही जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया गया है।

भाजपा अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष राजेश शिरेड़कर का कहना है कि वेब सीरीज में हिंदू भावनाओं का अपमान हो रहा है। तांडव को बैन करने की मांग के साथ ही अमेजन प्राइम माफ़ी मांगे नहीं तो तीन दिन के बाद उसके ऑफिस में तोड़फोड़ की जाएगी। हालांकि सूचना प्रसारण मंत्रालय ने तांडव वेब सीरीज को लेकर अमेजन से सफाई भी मांगी है।