राजधानी में आज सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिसके चलते एक के बाद एक दो हादसे हुए। पहली घटना में एक तेज रफ्तार बाइक ने एक बाइक और कैश वैन को जोरदार ठोकर मार दी। इसके बाद अंनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गया।

हादसे में दोनों बाइक सवार युवक घायल हुए है। जबकि कैश वैन के चालक ने किसी तरह गाड़ी को कंट्रोल कर जान बचाई। यह घटना कुशालपुर क्षेत्र की है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पता चला है कि आरोपी बाइक चालक शराब के नशे में था। फिलहाल दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की विवेचना शुरू कर दिया।

इधर डूमरतराई स्थित कालीमाता मंदिर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बेकाबू ट्रक बाउंड्रीवाल को तोड़कर अंदर घुस गया। हालांकि घटना में किसी तरह की जन हानि नहीं हुई। बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रक एक बाउंड्रीवाल को तोड़ने के बाद भी नहीं रूका। गनीमत है कि दूसरे बाउंड्रीवाल में घुसने से पहले रूका वरना बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची टिकरापारा पुलिस ने स्थिति को काबू किया। आरोपी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस उसके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

SHARE