छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने गुरुवार रात एक बड़ी कार्रवाई की. पुलिस ने एक हुक्का बार में आधी रात दबिश दी. बार में पुलिस को हुक्का पीते कई नाबालिग मिले. बताया जा रहा है कि एक कैफे की आड़ हुक्का बार चलाया जा रहा है था. देर रात पुलिस की कार्रवाई चलती रही. पुलिस ने मौके से नशीली सामग्री भी बरामद की है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बार के संचालक को हिरासत में ले लिया है. नशा करते मिले नाबालिगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. रायपुर चौक में पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

हुक्का पीते मिले नाबालिग

मिली जानकारी के मुताबिक को मुखबिर से सूचना मिली थी कि रायपुर इलाके में एक कैफे की आड़ में गैरकानूनी तरीके से हुक्का बार चलाया जा रहा है और यहां नाबालिग नशा करते हैं. सूचना के बाद कार्रवाई करते हुए डीडी पुलिस की एक टीम ने गुरुवार देर रात एक कैफे में दबिश दी. इस दौरान बड़ी संख्या में हुक्का पीते नाबालिग पुलिस को मिले. तो वहीं भारी मात्रा में हुक्के समेत नशीला तम्बाकू भी पुलिस ने जब्त किया है. फिलहाल बार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है.

पिछले साल जनवरी में हुई थी बड़ी कार्रवाई साल 2019 में जनवरी में रायपुर पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की थी. पुलिस की दस अलग-अलग टीम ने क साथ 30 हुक्का बार में छापा मारा था. देर रात तक चले छापे की कार्रवाई के दौरान छह हुक्का बार में 15 नाबालिग और छात्र हुक्का गुड़गुड़ाते मिले थे. पुलिस ने हुक्का बार के मालिक, मैनेजर तथा कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की थी.

SHARE