Home प्रदेश गुजरात में AAP को लगा झटका, भूपत भायाणी BJP को देंगे अपना...

गुजरात में AAP को लगा झटका, भूपत भायाणी BJP को देंगे अपना समर्थन

19
0

गुजरात में आम आदमी पार्टी को मिली करारी हार के बाद एक और झटका लगा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विसवादार से नवनिर्वाचित विधायक भूपत भायाणी भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन देंगे.

इससे पहले कयास लगाया जा रहा था कि भूपत भायाणी भाजपा में शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा दो अन्य निर्दलिय विधायकों ने भी भाजपा को अपना समर्थन दिए हैं. रिपोर्ट के अनुसार भूपत भायाणी समेत दोनों निर्दलिय विधायकों से भाजपा के आला नेताओं से बातचीत हो चुकी है.

भयानी ने भारी मतों से दर्ज की जीत

बताते चले कि विसवादार सीट पर आम आदमी पार्टी ने भारी मतों से जीत दर्ज की थी. भयानी ने कांग्रेस और भजापा के उम्मीदवारों को पछाड़ा था. भयानी ने 65675 मतों से जीत दर्ज की थी. बता दें कि भयानी विसवादार विधानसभा में कद्दावर नेता के रूप में जाने जाते हैं. वे गुजरात चुनाव से ठीक पहले भाजपा का दामन छोड़ आप में शामिल हो गए थे.

गुजरात में आप की 5 सीटें

गुजरात में विधानसभा चुनाव दो चरणों में हुए थे. इस चुनाव में आप ने 5 सीटों पर जीत दर्ज की. वहीं, भाजपा ने 156 और कांग्रेस ने 17 सीटों पर जीत दर्जी की थी. हालांकि आप ने पहली दफा गुजरात चुनाव में कदम रखा था.

भाजपा जॉइन करने के सवाल पर भयानी ने दिया था ये बयान

विसवादार से विधायक बनते ही भयानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह आगे भाजपा जॉइन नहीं करेंगे. उन्होंने कहा था, मैं पार्टी के साथ व्यापार करने का सपना नहीं देखता हूं, जिसने मुझे विधायक बनाया है अब उनके लिए काम करना है. मैं एक किसान का बेटा हूं.