Home समाचार Top 10, दोपहर की ताजा खबरें: पढ़ें- देश-दुनिया की सभी बड़ी खबरें...

Top 10, दोपहर की ताजा खबरें: पढ़ें- देश-दुनिया की सभी बड़ी खबरें एक साथ

371
0
  1. Cancelled Train Today: रेलवे ने बिहार यूपी समेत इन जगहों के लिए रद्द कीं 450 से ज्यादा ट्रेनें, सफर से पहले देखें लिस्टIndian Railways: रेलवे ने मरम्मत और खराब मौसम की वजह से 450 से ज्यादा ट्रेनों को रद्द कर दिया है. वहीं बहुत सी ट्रेनों को रीशेड्यूल किया है.
  2. एबीपी न्यूज़ Top 10, मॉर्निंग बुलेटिन: सुबह की शुरुआत एबीपी न्यूज़ की खबरों के साथ, पढ़ें- देश-दुनिया की सभी बड़ी खबरें एक साथABP News पर सुबह की बड़ी खबरें: 9 फ़रवरी 2023 की बड़ी खबरें, देश-विदेश की बड़ी या ब्रेकिंग खबरें हों या क्रिकेट का रोमांच, बॉलीवुड की गॉसिप हो या मार्केट का उतार चढ़ाव. नए गैजेट्स, गाड़ियों का अलर्ट या नौकरियों की जानकारियां. एक क्लिक में पाएं सभी खबरें एक साथ.
  3. राहुल गांधी के बाद अब मल्लिकार्जुन खरगे का भाषण हुआ \’सेंसर\’, कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया वाजपेयी का उदाहरणMallikarjun Kharge: राहुल गांधी के बाद अब मल्लिकार्जुन खरगे के भाषण के कुछ शब्दों को संसद के रिकॉर्ड से हटा दिया गया है. इस पर खरगे ने कहा है मेरे कुछ शब्दों का गलत मतलब निकाला गया है.
  4. \’पाक पीएम की मेजबानी नहीं कर सकते…\’ तुर्किए ने शहबाज शरीफ को आने से किया मना, फिर रद्द हुआ दौराTurkiye-Syria Earthquake: तुर्किए-सीरिया भूकंप से मचे हाहाकार को देख दुनियाभर के देशों ने मदद का हाथ बढ़ाया. इस बीच पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है.
  5. बॉलीवुड को क्यों पसंद है दुबई, हर सेलीब्रेटी बनाना चाहता है वहीं आशियानादुबई रियल एस्टेट के एक डेटा में बताया गया कि दुबई रियल स्टेट ने पिछले साल भारतीयों से आलीशान घरों की बिक्री से 16 बिलियन दिरहम यानी करीब 35 हजार 500 करोड़ रुपये कमाए हैं.
  6. रिकवर हो रहे Jeremy Renner, अपकमिंग शो \’रेनर्वेशन\’ को लेकर दिया ये अपडेटJeremy Renner: जनवरी में हुए एक्सीडेंट के बाद से \’हॉकआई\’ स्टार जेरेमी रेनर अस्पताल में भर्ती हैं और इलाज करा रहे हैं. वहीं एक्टर ने अपनी अपकमिंग सीरीज रेनर्वेशन्स को लेकर अपडेट शेयर किया है.
  7. Lionel Messi Jersey: अर्जेंटीना की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गिफ्ट की गई मेसी की जर्सी, देखें फोटोPM Narendra Modi: मंगलवार को अर्जेंटीना उर्जा कंपनी के अध्यक्ष पाबलो गोंजालेज ने इंडियन एनर्जी वीक में पीएम मोदी को यह जर्सी बैंगलोर में आयोजित इंडियन एनर्जी वीक में गिफ्ट की.
  8. Turkey Earthquake: तुर्कए में आए भूकंप ने ली देश के फुटबॉलर अहमत की जान, क्लब ने जाहिर किया दुखAhmet Eyup Turkaslan Death: तुर्किए में आए भूकंप की वजह से गोलकीपर अहमत तुर्कस्लान का निधन हो गया. उनके क्लब ने ट्वीट कर घटना की जानकारी देते हुए दुख जाहिर किया है.
  9. Rangbhari Ekadashi 2023: रंगभरी एकादशी कब? इस व्रत से गौरी-शंकर का है खास संबंध, जानें डेट और मुहूर्तRangbhari Ekadashi 2023: फाल्गुन माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी को रंगभरी एकादशी, आमलकी एकादशी और आंवला एकादशी के नाम से भी जाना जाता है. जानते हैं रंगभरी एकादशी की डेट, मुहूर्त और महत्व.
  10. Adani Group: अडानी समूह और हिंडनबर्ग मामले की जांच की मांग वाली याचिका पर 10 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाईSupreme Court On Adani Group: अडानी समूह और हिंडनबर्ग रिसर्च से जुड़े दो याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को अहम सुनवाई होने वाली है.