Home देश अब 20 मिनट में Domino’s करेगा पिज्जा डिलीवरी, कंपनी ने बनाया ये...

अब 20 मिनट में Domino’s करेगा पिज्जा डिलीवरी, कंपनी ने बनाया ये खास प्लान…

230
0

Domino’s Pizza Delivery: भारत में बहुत सारे पिज्जा लवर हैं. ऐसे में देश की सबसे पॉपुलर पिज्जा कंपनी डोमिनोज अपने कस्टमर्स के लिए खुशखबरी ले कर आई है. जिससे लोगों को अब महज 20 मिनट में पिज्जा की डिलीवरी मिल जाएगी.

डोमिनोज पिज्जा बेचने वाली कंपनी जुबिलेंट फूडवर्क्स (Jubilant Foodworks) 20 मिनट में पिज्जा डिलीवर करने का दावा कर रही है. उनका मानना है कि इसफ़ास्ट सर्विससे वो कस्टमर तक गरम-गरम पिज्जा पहुंचाने में सक्षम होगी और लोग पिज्जा एन्जॉय कर पाएंगे. फिलहाल कंपनी ने ये सर्विस शुरू करने के लिए 20 राज्यों को सेलेक्ट किया है. हालांकि, कंपनी ने अभीतक इन शहरों के नाम जारी नहीं किए हैं. जुबिलेंट फूडवर्क्स उन कंपनियों में शामिल है, जिसने भारत में पहले 30 मिनट की पिज्जा डिलीवरी की शुरुआत की थी.

कंपनी ने स्टेटमेंट जारी कर कहा कि जिन शहरों में फास्टर डिलीवरी सर्विस शुरू की जाएगी, उनके अंदर 20 शहर आते हैं. ऐसी चर्चा है कि इन शहरों की लिस्ट में मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, बेंगलुरु और चेन्नई जैसी मेट्रो सिटी शामिल हैं, जहां पर ज्यादातर डोमिनोज के आउटलेट हैं.

इस नए डिलीवरी प्रोग्राम के तहत इन-स्टोर प्रोसेस में सुधार, डायनैमिक रिसोर्स प्लानिंग, टेक्नोलॉजी अपग्रेडेशन, बेहतर ऑपरेशनल क्षमता और आसपास स्टोर का एक्सपैंडेशन कराया जाएगा.

फूड क्वालिटी होगी अच्छी

जुबिलेंट फूडवर्क्स के मुताबिक, उनके इस प्लान से ब्रांड के पूरी प्रक्रिया के ओवरऑल टाइम को ऑप्टिमाइज करने में मदद मिलेगी. इसकेअलावा फास्ट डिलीवर करने के लिए फूड की क्वालिटी और डिलीवरी राइडर की सेफ्टी से भी समझौता नहीं किया जाएगा.

डोमिनोज की ब्रांडिंग को होगा फायदा

जुबिलेंट फूडवर्क्स कंपनी के मुताबिक, इस फैसले से डोमिनोज़ की ब्रांडिंग को फायदा मिलेगा. साथ ही गरमा गरम पिज्जा 20 मिनट में आपके घर पर पहुंच जाएगा.