Home प्रदेश Umesh Pal Murder Case: हत्या से 13 दिन पहले बरेली गए थे...

Umesh Pal Murder Case: हत्या से 13 दिन पहले बरेली गए थे 9 लोग, जेल में अशरफ से मिल रची साजिश!

73
0

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में उत्तर प्रदेश पुलिस एक्शन मोड में है. पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं, हत्याकांड में शामिल दो बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया है.

इस बीच, इस हत्याकांड को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. बताया जाता है कि 11 फरवरी को असद समेत 9 लोगों ने बरेली जेल में अतीक अहमद के भाई अशरफ से मुलाकात की थी. बरेली जेल में सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद यह पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि जेल में अक्सर कई लोगों का आना-जाना लगा रहता था.एक ही आईडी पर अशरफ से कई लोग मुलाकात करते थे.

पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में अशरफ को भी आरोपी बनाया है. वहीं, मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद गुजरात के साबरमती जेल में बंद है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी इस केस में आरोपी है. वह अभी फरार है.

Kuno National Park: खुले जंगल में छोड़े गए चीता ओबान-आशा, अब पर्यटक भी कर सकेंगे दीदार वहीं, खबर है कि साबरमती जेल में बंद अतीक से पूछताछ के लिए एसटीएफ की टीम गुजरात रवाना हो गई है. सूत्रों के मुताबिक, प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ को इस केस की जांच के दौरान कई अहम सुराग मिले हैं. पुलिस के मुताबिक, इस हत्याकांड की प्लानिंग अतीक ने जेल से की है. वहीं हत्या की घटना पर उसने अपने गुर्गों को शाबासी भी दी है.

उमेश पाल की पत्नी जया पाल को योगी सरकार पर भरोसा वहीं, उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने योगी सरकार पर भरोसा जताया है. उसने अपराधियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जया पाल ने कहा है कि उसके पति के कातिलों की सिर्फ एक ही सजा है, वो है मौत. बता दें कि बीते 24 फरवरी को धूमनगंज में उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

हालांकि, पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर ली है. पुलिस ने हाल ही में ऐसी आशंका जताई थी कि हत्याकांड से जुड़े अपराधी नेपाल में जाकर छुप गए हैं. एसटीएफ की टीम उनके तलाश में जुटी हुई है.