Home छत्तीसगढ़ ‘देश में अमृतकाल और कांग्रेस में राहु काल ‘ सीएम शिवराज सिंह...

‘देश में अमृतकाल और कांग्रेस में राहु काल ‘ सीएम शिवराज सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि इस बयान पर …

29
0

Bhupesh Baghel said on calling Rahul Gandhi ‘Rahu: रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली से वापस लौट आए हैं। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खडगे से मुलाकात हुई है।

पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा हुई है। इसके साथ ही देश में अमृतकाल और कांग्रेस में राहु काल वाले मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि इस बयान पर केस बनता है कि नहीं ? इस बयान पर एफआईआर कर देना चाहिए। आज अमृतकाल में लोकतंत्र खतरे में है। अदानी पर सवाल पूछने में सजा भी हो रही है और विपक्षी पार्टियों को डराया जा रहा है।

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रेसकॉंफ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ऐसे नेता है जिन्हे न राष्ट्र की जानकारी न राष्ट्रनीति की। राहुल कांग्रेस के लिए राहु बन गए हैं। अगर नेहरू परिवार से नहीं होते तो कहां होते सारा देश जानता है। सीएम ने आगे कहा कि राहुल गांधी अहंकार में डूबे है। अहंकार में आकर उन्होंने पिछड़ों को गाली दी। अलग-अलग वर्गों और जातियों का अपमान करते है। पिछड़ों को चोर बताया उसके बाद माफी नहीं मांग रहे। हम राहुल गांधी कांग्रेस को माफ नहीं करेंगे। अभी तो सिर्फ सांसद की गई है और बंगला गया। कांग्रेस को देशभर में माफी यात्रा निकालनी चाहिए।

इसके साथ ही आरक्षण विधेयक में हस्ताक्षर नहीं होने के सवाल पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राज्यपाल से मुलाकात कर आग्रह किया था फिर मुलाकात करेंगे। बता दें कि बीते दिन बिलासपुर में छत्तीसगढ़ के राज्यपाल ले कहा था कि आरक्षण का मामला पुराने राज्यपाल के समय का था जिसका पटाक्षेप हो गया है, इस पर अब बात करने का कोई औचित्य नहीं है।