Home छत्तीसगढ़ Cg Raipur : आनलाइन सट्टा महादेव एप पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,...

Cg Raipur : आनलाइन सट्टा महादेव एप पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जोगी कांग्रेस प्रदेश महासचिव डोंगरगढ़ से गिरफ्तार

33
0
रायपुर। छत्तीसगढ़ में आनलाइन सट्टा महादेव एप पर लगातार कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में रायपुर पुलिस ने महादेव एप बड़ी कार्रवाई की है। रायपुर पुलिस ने जोगी कांग्रेस के प्रदेश महासचिव नवीन अग्रवाल को गिरफ्तार किया है।

नवीन अग्रवाल को डोंगरगढ़ से गिरफ्तार किया गया है।

आनलाइन सट्टे में रायपुर से खाईवाल विनय अग्रवाल गिरफ्तार

इससे पहले कोरिया पुलिस ने आनलाइन सट्टे को लेकर रायपुर के विनय अग्रवाल को गिरफ्तार किया है। विनय अग्रवाल के खिलाफ कोरिया में राज्य शासन के जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी। जिसके बाद कोरिया पुलिस की स्पेशल टीम रायपुर पहुंचकर विनय अग्रवाल को गिरफ्तार किया। पुलिस की स्पेशल टीम आरोपी से खम्हारडीह थाना में प्रारंभिक पूछताछ के बाद देर रात कोरिया के लिए रवाना हुई।

गिरफ्तारी के बाद बड़े खुलासे होने की आशंका

जानकारी के मुताबिक आनलाइन सट्टा के करोड़ों के लेन-देन में विनय अग्रवाल की संलिप्तता पाई गई थी। जिसके बाद आरोपित के खिलाफ अपराध दर्ज कर लागतार तलाश जारी थी। बताया जा रहा है कि विनय अग्रवाल बीते कई सालों से आनलाइन सट्टे का काला कारोबार संचालित करता था। अब विनय की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े खुलासे होने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस ने मामले में विनय के मोबाइल फोन और बैंक खातों की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को आशंका है, इस पूरे कारोबार में अन्य लोगों के हाथ जुड़े हुए है। मामले को लेकर कोरिया जिला पुलिस ने बताया कि विनय अग्रवाल की गिरफ्तारी की गई है। आरोपित के विरुद्ध कोरिया में राज्य शासन के जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। जिसकी जांच की जा रही है।