Home मनोरंजन सनी देओल की फिल्म गदर 2 में अमरीश पुरी की जगह ये...

सनी देओल की फिल्म गदर 2 में अमरीश पुरी की जगह ये एक्टर बना विलेन

95
0

सनी देओल की फिल्म गदर 2 में अमरीश पुरी की जगह ये एक्टर बना विलेन

सनी देओल की फिल्म गदर 2 में अमरीश पुरी की जगह ये एक्टर बना विलेन

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 को लेकर काफी बज है. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का सॉन्ग खैरियत भी रिलीज हुआ, जिसे काफी पसंद किया गया.

गदर फिल्म सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा अमरीश पुरी ने अपनी धमाकेदार एक्टिंग से सभी को खूब इंप्रेस किया था.

वो फिल्म में विलेन के रोल में थे. अब फिल्म के सीक्वल में विलन का रोल एक्टर मनीष वाधवा निभाने वाले हैं. वो फिल्म पाकिस्तान आर्मी जनरल के रोल में होंगे.

इन शोज में दिखें मनीष वाधवा

मनीष वाधवा टीवी के मशहूर अभिनेता हैं. उन्होंने हीरो-गायब मोड ऑन, कहत हनुमान जय श्री राम, क्राइम पेट्रोल, सिया के राम, चंद्रगुप्त मौर्य, आम्रपाली, देवों के देव महादेव जैसे कई पॉपुलर शोज किए हैं. उन्होंने कुछ फिल्में जैसे पद्मावत, मणिकर्णिका, पठान में भी काम किया है.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि मनीष को गदर 2 में ये रोल कैसे मिला. मनीष ने इसके बारे में बताया था. उन्होंने कहा था, ‘फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने पहले इस रोल के लिए किसी और को साइन कर लिया था. लेकिन वो कहते हैं न कि जब नसीब में था तो वो अपने आप आ ही जाता है. जब मैं पहली बार उनसे मिलने के लिए पहुंचा था तो वो सामने सोफे पर बैठे थे. जैसे मैं एंटर हुआ तो वो बोले की भाई मैंने आपको देखा हुआ है. आपका काम मैंने देखा है आपकी पर्सनालिटी मैंने देखी है. आप मेरे रोल के लिए बिल्कुल बैठते हैं.’

‘पुराना दौर होता तो चप्पलें पड़ती’

अमरीश पुरी संग तुलना पर उन्होंने कहा, ‘मैं कहूंगा कि ये जनरल ज्यादा खूंखार है. क्योंकि पहली फिल्म में पिता का इमोशन जुड़ा हुआ था. यहां वैसा कोई इमोशन नहीं है. इस फिल्म में विलेन का रोल पूरी तरह तारा सिंह पर फोकस रखेगा. उसे सिर्फ तारा सिंह चाहिए होगा. मैं ये कह सकता हूं कि इस रोल को देखने के बाद अगर वो पुराना वाला दौर होता जहां लोग नाराज हो जाते थे विलेन से, चप्पलें पड़ती थीं, वैसा कुछ होता मेरे साथ.’