Home मनोरंजन Gadar 2 BO Day 2 बॉक्स ऑफिस; 2 ही दिनों में किया...

Gadar 2 BO Day 2 बॉक्स ऑफिस; 2 ही दिनों में किया धुआंधार कलेक्शन, अब 100 करोड़ क्लब में एंट्री…

91
0

सनी देओल अभिनीत गदर 2 इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर के साथ-साथ ब्लॉकबस्टर बनकर उभर रही है. 40 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग के बाद, गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन बढ़त बनाई है.

सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर फिल्म ने केवल दो ही दिनों में 80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. ऐसे में अब सबकी नजर फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन पर टिकी है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म तीसरे ही दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर गदर का सीक्वल है, जिसमें अमरीश पुरी ने लीड विलेन की भूमिका निभाई थी. Pinkvilla की रिपोर्ट के अनुसार, गदर 2 ने दूसरे दिन भारत में 42 करोड़ रुपये के करीब की कमाई की है. जिसके साथ फिल्म ने केवल दो दिनों में ही 82 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म के इतना ही या इससे भी ज्यादा बिजनेस करने की संभावना जताई जा रही है.

सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर गदर 2 की कहानी की बात करें तो फिल्म 1971 के भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है. गदर की अगली कड़ी में, तारा सिंह (सनी देओल) और सकीना (अमीषा पटेल) एक खुशहाल शादी में हैं, और उनका बेटा चरण जीत सिंह (उत्कर्ष शर्मा द्वारा अभिनीत, जिसने 2001 की गदर में भी बच्चे की भूमिका निभाई थी) अब बड़ा हो गया है. तीनों साथ में खुश होते हैं, लेकिन इनकी जिंदगी में तब तूफान आ जाता जब कुछ घटनाओं के कारण चरण जीत पाकिस्तान पहुंच जाता है.