Home विदेश मिस्र से एक दिल दहला देने वाली घटना, कलयुगी मां अपने बेटे...

मिस्र से एक दिल दहला देने वाली घटना, कलयुगी मां अपने बेटे का सिर चाकू से बुरी तरह काट डाला

31
0

आपको यह बताएंगे कि दुनिया के एक हिस्से में मां का जल्लाद रूप देखने को मिला है, तो एक बार को शायद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

दरअसल मिस्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी मां ने अपने ही बेटे का सिर धड़ से अलग कर डाला. जी हां आपके कान बिल्कुल सही सुन रहे हैं. इस मां ने न सिर्फ अपने 5 साल के बेटे का सिर धड़ से अलग किया, बल्कि इसको उबालकर भोजन की तरह स्वाद लेकर खाया भी. 29 साल की इस जल्लाद मां का नाम हना मोहम्मद हसन है. हना ने अपने बेटे का सिर पहले चाकू से बुरी तरह काट डाला. फिर सिर को पानी में उबालकर चाव से खाया, जैसे ये कोई खाने की चीज हो.

उबालकर खाया सिर!

जानकारी के मुताबिक, हना ने पहले अपने बेटे की हत्या की. इसके बाद उसने शरीर के कुछ हिस्सों को पानी में उबालने के लिए डाल दिया. जब मांस अच्छी तरह से उबल गया, तब महिला ने इसे भोजन का रूप देकर खूब चाव से खाया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर महिला ने इस वीभत्स और रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना को अंजाम क्यों दिया? दरअसल इस घटना के पीछे की वजह इतनी अजीब है कि आप इसे सुनने के बाद अपना माथा पकड़ लेंगे.

आखिर मां ने क्यों किया ऐसा?

हना और उसका पति यूसुफ दोनों अलग हो चुके थे. हालांकि बेटे की कस्टडी को लेकर दोनों में अक्सर अनबन रहा करती थी. यूसुफ अपने बेटे की कस्टडी चाहते थे. जबकि हना अपने बेटे को उसे नहीं सौंपना चाहती थी. दोनों के बीच इस मुद्दे पर काफी खिटपिट हुआ करती थी. बेटा अपने पति को न देना पड़े, इसलिए महिला ने उसकी हत्या करने की साजिश रच डाली. जब महिला से पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा हमेशा मेरे साथ रहे.’ इस केस पर हाल ही में कोर्ट में सुनवाई हुई. जज ने अपने बेटे को मौत के घाट उतारने वाली हना को ‘पागल’ घोषित कर दिया है. अदालत ने 30 सितंबर को अपना फैसला सुनाया और कहा कि महिला को मनोरोग इकाई में रखा जाएगा. क्योंकि वह ‘पागल’ है.