Home मनोरंजन पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में अजीब सी...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में अजीब सी शर्त रख दी?

61
0

भारत से हार का बदला चाहती है यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस, कहा- अगर टीम इंडिया को हराया तो बांग्लादेश की पूरी टीम के साथ…

सहर शिनवारी ने कहा है, “इंशाअल्लाह मेरा बंगाली बंधू अगले मैच में हमारा बदला लेंगे। अगर उनकी टीम भारत को हरा देती है तो मैं ढाका जाऊंगी और बंगाली लड़कों के साथ फिश डिनर डेट पर जाऊंगी।”

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का अगला मुकाबला 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ है। इस मैच को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने भारत की हार देखने के लिए एक अजीब सी शर्त रख दी है। सहर ने एक ट्वीट कर कहा है कि अगर बांग्लादेश की टीम भारत को हरा देती है तो वह ढाका जाकर बांग्लादेशी टीम के खिलाड़ियों के साथ डिनर डेट पर जाएंगी।

पाकिस्तान की हार का बदला चाहती है सहर

सहर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। सहर शिनवारी ने कहा है, “इंशाअल्लाह मेरा बंगाली बंधू अगले मैच में हमारा बदला लेंगे। अगर उनकी टीम भारत को हरा देती है तो मैं ढाका जाऊंगी और बंगाली लड़कों के साथ फिश डिनर डेट पर जाऊंगी।” बता दें कि सहर का यह ट्वीट पाकिस्तान टीम की शर्मनाक हार को लेकर है जो भारत ने उसे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दी थी। उस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया था। पाकिस्तान टीम 191 रन पर ऑलआउट हो गई थी।

सोशल मीडिया यूजर्स ने सहर को लिया आड़े हाथ

सहर शिनवारी बांग्लादेश की जीत को लेकर इतनी कॉन्फिडेंस से भरी हैं कि उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा है कि दोस्तों बांग्लादेश की टीम इंडिया को पेलने वाली है। मेरे इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लीजिए और मैच के बाद मुझे दिखाईगा। सहर की इन बातों पर सोशल मीडिया यूजर्स की नजर पड़ गई है। कई यूजर्स ने सहर को आड़े हाथ ले लिया है। एक यूजर ने कॉमेंट कर कहा है कि आप इंडिया आ जाओ आपकी बहन सीमा हैदर भी यहीं है और यहां सबकुछ मिलेगा। एक अन्य यूजर ने कहा है, “खुद को परोस कर काफिरों की बर्बादी चाहती हो, ऐसी भी दुश्मनी जो खुद बर्बाद होना चाहती हो?”

वर्ल्ड कप में भारत को गहरा जख्म दे चुकी है बांग्लादेश

सहर शिनवारी ने जो शर्त रखी है वह नामुमकिन तो नहीं है, क्योंकि बांग्लादेश की टीम विश्व कप में भारत को गहरा जख्म दे चुकी है। 2007 के वर्ल्ड कप में बांग्लादेश ने भारत को ग्रुप स्टेज पर ही हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। इसके अलावा बांग्लादेश ने इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका जैसी टीमों को भी हराकर वर्ल्ड कप में उलटफेर किया है। वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक अफगानिस्तान ने इंग्लैंड को और नीदरलैंड्स ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर पहले ही बड़े उलटफेर कर दिए हैं।