Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : गुलाबी ठंड के साथ अधिकतम और न्यूनतम तापमान में बदलाव...

छत्तीसगढ़ : गुलाबी ठंड के साथ अधिकतम और न्यूनतम तापमान में बदलाव होने की संभावना!

22
0

छत्तीसगढ़ में आने वाले दिनों में तापमान में बदलाव होगा। इसके साथ ही प्रदेश में ठंड बढ़ने लगी है। आने वाले तीन दिनों में अधिकतम और न्यूनतम तापमान में कोई बदलाव होने की संभावना नहीं है।

प्रदेश में मानसून की विदाई के बाद गुलाबी ठंड ने दस्तक दी है। वहीं ठंड भी बढ़ने लगी है और लोगों ने गर्म कपड़े निकालना शुरू कर दी है। इसके साथ ही आज शनिवार को प्रदेशभर में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

मौसम विभाग के अनुसार, आगामी तीन दिनों में अधिकतम और न्यूनतम तापमान में कोई बदलाव होने की संभावना नहीं है। प्रदेश में ठंड बढ़ने के आसार है। इन दोनों दिनभर मौसम शुष्क रहता है। सुबह-सुबह और रात में गुलाबी ठंड लगती है। ग्रामीण क्षेत्र के साथ ही आउटर इलाकों में ठंड बढ़ने लगी है। प्रदेश भर में आने वाले तीन दिनों में मौसम मिजाज आज ऐसे ही रहने की संभावना है।

आजा राजधानी रायपुर में अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। बीते दिनों शुक्रवार को प्रदेश में सर्वाधिक तापमान 33.3 डिग्री सेल्सियस, न्यूनतम तापमान 12.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। प्रदेश में तीन दिनों बाद मौसम का मिजाज बदल सकता है प्रदेश में न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी हो सकती है।