Home प्रदेश छत्तीसगढ़ : 3 नवंबर को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब...

छत्तीसगढ़ : 3 नवंबर को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत की महासभा…

24
0

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी छत्तीसगढ़ का दौरा करने वाले हैं. कल यानी 3 नवंबर को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत छत्तीसगढ़ आएंगे. इसके अलावा राष्ट्रीय संगठन महासचिव संदीप पाठक भी छत्तीसगढ़ आएंगे.

अरविंद केजरीवाल का छत्तीसगढ़ दौरा

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान रायपुर पहुंचेंगे. दोनों मुख्यमंत्री रायपुर से अकलतरा जाएंगे जहां अकलतरा में दोनों सीएम का रोड शो होगा.

अकलतरा प्रत्याशी आनंद प्रकाश मिरी के समर्थन में केजरीवाल और मान रोड शो करेंगे. जिसके बाद 4 नवंबर को मस्तूरी और कवर्धा में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का रोड शो होगा. आम आदमी पार्टी के मुखिया के छत्तीसगढ़ दौरे से प्रदेश के कारकरताओं में अलग ही जोश देखने को बन रहा है.

चुनावी माहौल में राजनीतिक पार्टियों के कई दिग्गज छत्तीसगढ़ में लगातार सभाएं कर रहे हैं. 4 नवंबर को दुर्ग में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा होने वाला है.

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शुक्रवार को दुर्ग जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

छत्तीसगढ़ में चुनाव की घोषणा के बाद राज्य में प्रधानमंत्री मोदी की यह दूसरी चुनावी सभा है. पीएम दुर्ग के पंडित रविशंकर स्टेडियम पहुंचेंगे और वहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और आम जनता को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है. जाहिर है दो पार्टियों के इस रैली से छत्तीसगढ़ का चुनावी माहौल काफी गर्म रहने वाला है.

पीएम मोदी राज्य में बीजेपी की सरकार दोबारा बने इसके लिए ताकत झोंक देंगे तो वहीं इस बार चुनाव में अपना दम दिखाने का वादा करने वाली आम आदमी पार्टी भी किसी से पीछे नहीं रहने की पूरी कोशिश करेगी.

छत्तीसगढ़ में 90 विधानसभा के लिए 7 और 17 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा.

नक्सल प्रभावित बस्तर संभाग के सात जिलों तथा राजनांदगांव, मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी, कबीरधाम और खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिलों की 20 सीटों में पहले चरण में तथा बाकि 70 सीटों पर दूसरे चरण में मतदान होगा. वोटों की गिनती तीन दिसंबर को होगी.