Home मनोरंजन Disney+ Hotstar फ्री में देखने का मौका, 3 महीने तक देख पाएंगे...

Disney+ Hotstar फ्री में देखने का मौका, 3 महीने तक देख पाएंगे फेवरेट शो और मूवीज…

37
0

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की सुपरहीरो मूवीज से लेकर कॉफी विद करन जैसे शोज तक आपको फ्री में देखने का मौका OTT प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar के साथ दिया जा रहा है। इस मौके का फायदा रिलायंस जियो यूजर्स उठा सकते हैं और उन्हें इस OTT सेवा के लिए अलग से भुगतान करने की जरूरत नहीं है।

सस्ते प्लान में Disney+ Hotstar का फायदा फ्री दिया जा रहा है।

कई टेलिकॉम कंपनियां अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स के साथ लोकप्रिय OTT सेवाओं का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही हैं। अगर आप Disney+ Hotstar का कंटेंट फ्री में देखना चाहते है और OTT सब्सक्रिप्शन ऑफर करने वाले सही प्लान की तलाश में है तो हम आपका काम आसान कर रहे हैं। Jio के 400 रुपये से कम कीमत वाले सस्ते प्लान के साथ एकदम फ्री में 3 महीने के लिए यह सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

फ्री Disney+ Hotstar वाला सस्ता जियो प्लान
रिलायंस जियो के फ्री OTT वाले सस्ते प्लान की कीमत 388 रुपये है और यह 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह प्लान 2GB डेली डाटा ऑफर करता है, इस तरह कुल 56GB डाटा का फायदा यूजर्स को मिलता है। सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स के अलावा रोज 100 SMS भेजने का विकल्प भी इस प्लान के साथ दिया जाता है। इसमें Jio Apps (JioTV, JioCinema और JioCloud) का ऐक्सेस भी दिया जा रहा है।

OTT बेनिफिट के तौर पर इससे रीचार्ज करने वाले सब्सक्राइबर्स को 3 महीने तक के लिए फ्री Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। प्लान से रीचार्ज करने के बाद Disney+ Hotstar ऐप अपने मोबाइल डिवाइस में ओपेन करना होगा और उसी नंबर से रीचार्ज करना होगा, जिसमें आपने रीचार्ज करवाया है। इस तरह आप बिना अलग से कोई भुगतान किए पसंदीदा कंटेंट देख सकेंगे।

साथ में पाएं अनलिमिटेड 5G डाटा का फायदा
अगर आप ऐसे क्षेत्र में रहते हैं, जहां जियो की 5G सेवाएं रोलआउट हो चुकी हैं और आपके पास 5G स्मार्टफोन है तो इस प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति में आपको अनलिमिटेड 5G डाटा का फायदा दिया जाएगा। कंपनी 239 रुपये या फिर इससे ज्यादा कीमत वाले सभी प्लान्स से रीचार्ज करने पर अनलिमिटेड 5G का फायदा दे रही है।