Home राजनीति दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तार होने के बाद भाजपा ने...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तार होने के बाद भाजपा ने हमलावर, इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आम आदमी पार्टी को घेरा है।

29
0

Arvind Kejriwal : ”दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तार होने के बाद भाजपा ने हमलावर रुख अपना रखा है। भाजपा ने कहा कि केजरीवाल ही शराब घोटाले के किंगपिन है। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आम आदमी पार्टी को घेरा है।”

केजरीवाल पर सत्ता का नशा ”पूनावाला ने AAP के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केजरीवाल गिरफ्तार होने के बावजूद जेल से सरकार चलाएंगे इसका मतलब साफ है कि उनपर “सत्ता का नशा” सवार है।..

क्या सरकार की कैबिनेट बैठकें जेल में होंगी? पूनावाला ने आगे दिल्ली की जनता से पूछा कि क्या सरकार की कैबिनेट बैठकें जेल में होंगी? उन्होंने कहा कि “स्वराज’ से लेकर ‘शराब’ तक, ‘अन्ना हजारे’ से लेकर ‘लालू प्रसाद यादव’ तक, आज जो हम देख रहे हैं वो असल में ‘सत्ता का नशा’ है। जब ये सत्ता का नशा आपके सिर पर चढ़ जाए तो देखिए कैसे होता है।

भाजपा ने कहा कि पहले लालू और सोनिया के लिए आम आदमी पार्टी एक समय में इस्तीफा और फिर जांच की बात करते थे। वहीं, आज जब कोर्ट इन्हें रिमांड पर भेज रहा है तो कहते हैं इस्तीफा नहीं, कोई ‘जांच’ नहीं और हम तिहाड़ से अपनी ‘सरकार’ चलाएंगे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को अब इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि यह पहला उदाहरण है जब सरकार जेल से काम करेगी।

विक्टिम कार्ड काम नहीं करेगा भाजपा नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता अब दिल्ली के लोगों के सामने “विक्टिम कार्ड” खेलकर शराब घोटाले में अपनी भूमिका से नहीं बच सकते हैं।

AAP बोली- ये जनता की मांग : अरविंद केजरीवाल के जेल से सरकार चलाने को लेकर आम आदमी पार्टी ने सफाई रखी है। मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केजरीवाल वही करेंगे जो लोग चाहेंगे। उन्होंने हमेशा जनहित में और व्यापक भलाई को ध्यान में रखते हुए अपने फैसले लिए हैं।

भारद्वाज ने कहा कि कोई भी निर्णय लेने से पहले हमने अपने सभी विधायकों से संपर्क किया, बैठकें कर पार्षदों से मुलाकात की। हमने सभी वार्डों में लोगों से भी बात की। सभी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को सीएम बने रहना चाहिए।