Home छत्तीसगढ़ राजनांदगांव : चुनाव ख़त्म होते ही महतारी वंदन योजना की राशि भी...

राजनांदगांव : चुनाव ख़त्म होते ही महतारी वंदन योजना की राशि भी बंद हो जाएगी : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

56
0

”लोकसभा चुनाव के बाद बंद हो जाएगी महतारी वंदन योजना! पूर्व सीएम ने कहा-कैसे सब कुछ बंद हो रहा है साँय साँय”

Lok Sabha Election 2024 : छत्तीसगढ़ की प्रमुख वीआईपी सीटों में से राजनांदगांव लोकसभा सीट भी है. यहां से वर्तमान में सांसद संतोष पांडे को बीजेपी ने दोबारा मौका देते हुए लोकसभा प्रत्याशी बनाया है तो वहीं कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राजनांदगांव लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया है.

Lok Sabha Election 2024: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आ रही हैं वैसे-वैसे सभी प्रमुख पार्टियां अटैकिंग मोड पर आ रही हैं. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के उम्मीदवार अपने-अपने चुनावी क्षेत्र पर सभाएं और चुनावी प्रचार में लगे हुए हैं, जहां वे एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस बार राजनांदगांव लोकसभा सीट के चुनावी मैदान पर हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने ईवीएम को लेकर ऐसा बयान दिया था जिसकी चर्चा खूब हुई. अब उन्होंने छत्तीसगढ़ की प्रमुख योजना महतारी वंदन योजना को लेकर चौंकाने वाली बात कही है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा…

चुनाव ख़त्म होते ही महतारी वंदन योजना की राशि भी बंद हो जाएगी : पूर्व सीएम

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सीएम विष्णु देव साय पर निशाना साधते हुए लिखा है कि हमारी सरकार में मिलने वाला हर सदस्य का 7 किलो चावल हुआ बंद- साँय साँय… नमक हुआ बंद- साँय साँय… चना हुआ बंद- साँय साँय… मोदी जी की गारंटी इस कदर “साँय साँय” काम कर रही है कि लोकसभा चुनाव ख़त्म होते ही महतारी वंदन योजना की राशि भी बंद हो जाएगी. बंद न होगी तो कटौती तो शुरु हो ही जाएगी. जनता को वो “भरोसे के 5 साल” अब याद आ रहे हैं.

पूर्व सीएम और वर्तमान सांसद के बीच है मुकाबला

छत्तीसगढ़ की प्रमुख वीआईपी सीटों में से राजनांदगांव लोकसभा सीट भी है. यहां से वर्तमान में सांसद संतोष पांडे को बीजेपी ने दोबारा मौका देते हुए लोकसभा प्रत्याशी बनाया है तो वहीं कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राजनांदगांव लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया है. अब पूर्व मुख्यमंत्री के राजनांदगांव से लोकसभा चुनाव लड़ने से यह मुकाबला दिलचस्प हो गया है और सभी की निगाहें इस सीट पर टिकी हुई हैं. दोनों ही प्रत्याशी इन दिनों चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं.