Home समाचार ”लोकसभा चुनाव 2024 ; प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की दो राज्यों में...

”लोकसभा चुनाव 2024 ; प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की दो राज्यों में चुनावी रैलियां”

26
0

”लोकसभा चुनाव 2024 : चुनाव के लिए अब ज्यादा दिन शेष नहीं है जिसे साथ ही पार्टियों ने भी रैलियां करना भी शुरू कर दिया है। हर बार की तरह इस बार भी भारतीय जनता पार्टी की तरफ से पीएम नरेंद्र मोदी ने कमान संभाली है।”

”पीएम मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं और बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं।”

”पीएम मोदी आज यानी सोमवार को दो राज्यों में जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। वहीं एक तरफ जहां आज पीएम मोदी भारत की संवेदनशील लोकसभा सीटों में से एक बस्तर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, वहीं दूसरी ओर वह महाराष्ट्र के चंद्रपुर में भी रैली करेंगे।”

”पीएम मोदी सबसे पहले छत्तीसगढ़ के बस्तर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने इसकी जानकारी दी है। पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई के मीडिया सह-प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने रविवार को कहा कि, पीएम मोदी बस्तर लोकसभा क्षेत्र के भनपुरी के आमाबल में एक रैली को संबोधित करेंगे।”

”छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों के लिए तीन चरणों में 19 अप्रैल, 26 अप्रैल और 7 मई को मतदान होगा। चुनाव परिणाम 4 जून को घोषित किए जाएंगे।”

”मिशन 45 को गति देने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी सोमवार को महाराष्ट्र का भी दौरा करेंगे। पीएम मोदी महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में एक रैली को संबोधित करेंगे।”

”इसके साथ ही बताया गया है कि पीएम मोदी की ये रैली आज शाम 5 बजे होगी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राज्य के वन, संस्कृति और मत्स्य पालन मंत्री सुधीर मुनगंटीवार को चंद्रपुर लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है।”

”विदर्भ क्षेत्र में स्थित इस सीट पर लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। इसके साथ ही विदर्भ की चार अन्य लोकसभा सीटों- रामटेक, नागपुर, भंडारा-गोंदिया, गढ़चिरौली-चिमूर पर भी 19 अप्रैल को ही वोटिंग होने वाली है।”

”उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आज महाराष्ट्र में तीन जगहों पर रैलियों को संबोधित करेंगे।”

”बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तर प्रदेश और राजस्थान में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। बीजेपी के मुताबिक, जेपी नड्डा आज दोपहर यूपी के रामपुर और बिजनौर में रैलियों को संबोधित करेंगे, जबकि शाम 4.30 बजे राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।”