Home समाचार कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 13 अप्रैल को बस्तर...

कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 13 अप्रैल को बस्तर पहुंचेंगे और आम सभा को संबोधित करेंगे. इसकी तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं.

16
0

”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बस्तर दौरे के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बस्तर दौरा प्रस्तावित है. कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 13 अप्रैल को बस्तर पहुंचेंगे और आम सभा को संबोधित करेंगे. इसकी तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं.”

”राहुल गांधी की सभा बस्तर विधानसभा के ब्लॉक मुख्यालय में स्थित लाल बहादुर स्टेडियम में होगी. कांग्रेस नेताओं ने सभा में भीड़ जुटाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है. कांग्रेस की इस सभा में 50 हजार से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने की तैयारी है. बस्तर लोकसभा के साथ- साथ कांकेर लोकसभा से भी भीड़ लाने की तैयारी कांग्रेस के नेता कर रहे है.”

मंगलवार (9 अप्रैल) को पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज के साथ कांग्रेसी नेताओं ने सभा स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया.”’

”प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने बताया कि लोकसभा चुनाव में, बस्तर लोकसभा सीट पर दोबारा कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए पार्टी युद्ध स्तर पर तैयारी कर रही है. उन्होंने कहा, “विधानसभा बाद लोकसभा चुनाव में भी स्टार प्रचारक के रूप में राहुल गांधी कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के पक्ष में प्रचार करने बस्तर आ रहे हैं. ” अपने तय कार्यक्रम के अनुसार, राहुल गांधी 13 अप्रैल को बस्तर दौरे पर पहुंचेंगे और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.”

”इसको लेकर तैयारियां की जा रही हैं. लगातार नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक की जा रही है और सभा में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए नेताओं को लक्ष्य दिया जा रहा है. छत्तसीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज का दावा है कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख नेता होने की वजह से बस्तर प्रचार के लिए पहुंचे रहे हैं. उन्होंने बताया कि गांधी परिवार का बस्तर से गहरा नाता होने के कारण हजारों की संख्या में भीड़ राहुल गांधी को सुनने के लिए सभास्थल पर आगमन होगा .”