Home प्रदेश CG Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बयान सामने...

CG Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बयान सामने आया है जिसमें वह बीजेपी सरकार को घेरते हुए नजर आ रहे हैं.

32
0

CG Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बयान सामने आया है जिसमें वह बीजेपी सरकार को घेरते हुए नजर आ रहे हैं.

देश में लोकसभा चुनाव होने जा रहे है . सभी पार्टी अपने चुनाव प्रचार में लगे हुए है. ऐसे में कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बयान सामने आया है जिसमें वह बीजेपी सरकार को घेरते हुए नजर आ रहे हैं.

मीडिया को संबोधित करते हुए सचिन पायलट का रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में 4 महीने पहले चुनाव हुए थे, सरकार नई बनी लेकिन दुर्भाग्य बस यह सरकार कोई छाप नहीं छोड़ी है, कोई वादे पूरे नहीं हुए हैं. और पिछले 10 साल से जो केंद्र की सरकार है उसका भी आकलन जनता कर रही है और मैं ऐसा मानता हूं कि सब लोग चाहते हैं कि 10 साल की रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा हो, किसान, बेरोजगार, नौजवान, उद्योग निवेश, महंगाई, हर वर्ग के व्यक्ति आज जवाब मांग रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अभी भी बीजेपी के साथी आकर आगे का आश्वासन देते हैं. मैं समझता हुं कि यह बिल्कुल गलत है, पिछले 10 सालों में आपको दो बार पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का मौका मिला इसमें ना तो आप महंगाई काम कर पाए हैं, नहीं लोगों की उम्मीदें पूरी कर पाए हैं सिर्फ जज्बाती मुद्दों को बोलकर लोगों का ध्यान भटकाने का काम कर रहे है.

‘बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी’
पायलट ने कहा कि अब जो कांग्रेस की रणनीति रही है हमने जो एलायंस बनाया है उसको देखते हुए और छत्तीसगढ़ में हम हर जगह चुनाव लड़ रहे है. तीनों चरणों में बहुत बेहतर मतों से हमारे प्रत्याशी जीतेंगे. मेरा मानना है कोई कोई भी दवा करें इस बार शायद पहली बार छत्तीसगढ़ में बीजेपी से ज्यादा सीटें कांग्रेस पार्टी जीतेगी.