Home समाचार Lok Sabha Election 2024 : पीएम मोदी वोटिंग से पहले लोगों से...

Lok Sabha Election 2024 : पीएम मोदी वोटिंग से पहले लोगों से की मतदान करने की अपील…

21
0

Lok Sabha Election 2024 : पीएम मोदी वोटिंग से पहले लोगों से की मतदान करने की अपील…

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में 21 राज्य की 102 सीटों पर वोटिंग होगी. Lok Sabha Election 2024 Voting: पीएम मोदी … वोटिंग से पहले लोगों से की मतदान करने की अपील ; लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज हो चुका है. आज पहले चरण में 21 राज्य की 102 सीटों पर वोटिंग होगी.

”लोकतंत्र के इस सबसे बड़े पर्व को लेकर चुनाव आयोग ने पूरी तैयारी कर रखी है. सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था से लेकर अन्य तरह के इंतजाम कर लिए गए हैं. वोटिंग से पहले विभिन्न राजनीतिक दलों ने लोगों से वोट डालने की अपील की है.”

”लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव आज से शुरू हो रहा है.”

”लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में 21 राज्यों और संघ शासित प्रदेशों की 102 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. इन सभी सीटों के मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं.”

”पहली बार वोट देने जा रहे अपने युवा साथियों से मेरी यह विशेष अपील है कि वे भारी संख्या में मतदान करें. लोकतंत्र में हर वोट कीमती है और हर आवाज का महत्त्व है.”

”लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव आज से शुरू हो रहा है! लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में 21 राज्यों और संघ शासित प्रदेशों की 102 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। इन सभी सीटों के मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। पहली बार…

— लोकतंत्र का महापर्व है चुनाव… अधिकार ही नहीं, पावन कर्तव्य है मतदान…

”आज लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लोकसभा क्षेत्रों के मतदाताओं से विनम्र अपील है कि आप मतदान अवश्य करें और देश के विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करें.”

”आपका एक वोट हमारे देश को विकसित भारत और गरीब को समृद्ध बना सकता है, आपके जीवन में बदलाव ला सकता है. स्वयं वोट करें और दूसरे मतदाताओं को भी प्रेरित करें.”

”लोकतंत्र का महापर्व है चुनाव…
”अधिकार ही नहीं, पावन कर्तव्य है मतदान…

”आज लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लोकसभा क्षेत्रों के मतदाताओं से विनम्र अपील है कि आप मतदान अवश्य करें और देश के विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करें।”’

”…आपका एक वोट हमारे देश को विकसित भारत…”