Home राजनीति बीमा भारती के पलटी मारने पर छलका नीतीश कुमार का दर्द, बोले-ऐसे...

बीमा भारती के पलटी मारने पर छलका नीतीश कुमार का दर्द, बोले-ऐसे लोगों पर भरोसा मत करिए हमें मौका दीजिए!

38
0

बीमा भारती के पलटी मारने पर छलका नीतीश कुमार का दर्द, बोले-ऐसे लोगों पर भरोसा मत करिए हमें मौका दीजिए!

राजनीति में कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता। बिहार की राजनीति में मंगलवार को ऐसा ही नजारा देखने लगा। राजनीति में पलटी मारने के लिए मशहूर नीतीश कुमार अपने एक विधायक के पलटी मारने पर खफा दिखे। इस दौरान नीतीश कुमार के दर्द भी जनता के सामने छलका। दरअसल नीतीश कुमार पूर्णिया सीट पर प्रचार करने के लिए पहुंचे थे, यहां से राजद ने कभी जदयू नेता रहीं बीमा भारती को मैदान में उतारा है।

बीमा भारती पर क्या बोले नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्णिया सीट से एनडीए प्रत्याशी संतोष कुमार कुशवाहा के समर्थन में भवानीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कुशवाहा को वोट देने की अपील की। इस बीच, उन्होंने पूर्णिया से इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी बीमा भारती पर तंज भी कसा। उन्होंने कहा कि बीमा भारती पहले हमारी पार्टी में थीं।

नीतीश कुमार का छलका दर्द

नीतीश कुमार ने कहा- “उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे मंत्री बना दीजिए, लेकिन उन्हें तो बोलना ही नहीं आता था। अब वो उस तरफ (इंडिया गठबंधन) चली गई हैं। हमने उनको बोलना सिखाया। उन्हें राजनीति के दांव-पेंच सिखाए, लेकिन अब वो वहां चली गईं। लिहाजा, आप लोगों से यही अपील करना चाहूंगा कि आप लोग ऐसे लोगों पर भरोसा मत कीजिए।”

जनता से जदयू को वोट देने की अपील

उन्होंने सभा को संबोधित करने के दौरान अपनी सरकार की उपलब्धियों से भी जनता को अवगत कराया और लोगों से कहा कि अगर आप हमें मौका देते हैं, तो एक बार फिर से चौतरफा विकास की बयार बहेगी। पूर्णिया के बाद मुख्यमंत्री किशनगंज में जेडीयू उम्मीदवार मुजाहिद आलम के समर्थन में चुनावी सभा करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि बिहार में जो कुछ भी हुआ है, उसे हम लोगों ने ही पूरा किया है।