Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ में आने वाली हैं कथावाचिका चित्रलेखा, सक्ती जिले के नगर पालिका...

छत्तीसगढ़ में आने वाली हैं कथावाचिका चित्रलेखा, सक्ती जिले के नगर पालिका सक्ती में 4 मई से 10 मई तक श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन होगा.

32
0

छत्तीसगढ़ में आने वाली हैं कथावाचिका चित्रलेखा, सक्ती जिले के नगर पालिका सक्ती में 4 मई से 10 मई तक श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन होगा.

सक्ती जिले के नगर पालिका सक्ती के अध्यक्ष निवास में 4 मई से 10 मई तक श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन होगा. यहां श्रीमद्भागवत कथा के लिए कथावाचिका चित्रलेखा देवी आ रहे है. जिसके लिए ठाकुरदिया पारा में हजारों लोगों के बैठने की व्यवस्था के लिए भव्य पंडाल का निर्माण कराया जा रहा है. आपको बता दें कि सक्ती नगर पालिका की अध्यक्ष सुषमा जायसवाल एवं जिला कांग्रेस कमेटी सक्ती के अध्यक्ष त्रिलोकचंद जायसवाल (दादू) के निवास में 04 मई से 10 मई 2024 तक श्रीमद्भागवत कथा का भव्य आयोजन होने वाला है. इस कथा में व्यासपीठ पर भारत के साथ ही विदेशों में प्रसिद्ध कथा वाचक देवी चित्रलेखा जी अपनी अमृतमय वाणी से कथा का रसपान कराएंगी, जिसे सुनने के लिए दूर-दूर से लोग आएंगे. पंडाल में हजारों की जनसंख्या में लोगो की भीड़ रहेगी. यह श्रीमद्भागवत कथा का कार्यक्रम सक्ती के ठाकुरदिया पारा में आयोजित होगा, जिसकी तैयारी को लेकर आयोजक परिवार के सभी सदस्य जुटे हुए हैं.

भव्य कलश यात्रा : आयोजक त्रिलोकचंद जायसवाल ने लोकल 18 को बताया उनके निवास स्थान ठाकुरदिया पारा में श्रीमद्भागवत कथा 04 मई से 10 मई 2024 तक होगा, जिसमें व्यासपीठ सुप्रसिद्ध कथावाचिका देवी चित्रलेखा जी कथा सुनाएंगी. यह श्रीमद्भागवत कथा प्रतिदिन शाम 4 बजे से रात्रि 7:30 बजे तक होगी, जिसमें कथा के प्रथम दिवस 4 मई को सुबह 8 बजे आदिशक्ति मां महामाया देवी मंदिर से भव्य कलश यात्रा निकलकर शहर के विभिन्न मार्गों का भ्रमण करते हुए कथा स्थल ठाकुरदिया पारा पहुंचेगी.