Home समाचार डरो मत, भागो मत राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर...

डरो मत, भागो मत राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर पीएम मोदी का पहला अटैक

44
0

डरो मत, भागो मत राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर पीएम मोदी का पहला अटैक

राहुल गांधी ने अमेठी सीट छोड़ दी है। कांग्रेस ने उन्हें रायबरेली से चुनावी मैदान में उतारा है। अमेठी छोड़ने पर भाजपा पार्टी राहुल पर हमलावर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद इसका मोर्चा संभाल लिया।

राहुल गांधी ने अमेठी सीट छोड़ दी है। कांग्रेस ने उन्हें रायबरेली से चुनावी मैदान में उतारा है। अमेठी छोड़ने पर भाजपा पार्टी राहुल पर हमलावर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद इसका मोर्चा संभाल लिया है। पश्चिम बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ”मैंने पहले ही ये बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हार के डर से अपने लिए दूसरी सीट खोज रहे हैं। अब इन्हें अमेठी से भागकर रायबरेली सीट चुननी पड़ी है। ये लोग घूम-घूम कर सबको कहते हैं – डरो मत! मैं भी इन्हें यही कहूंगा- डरो मत! भागो मत!”

पीएम ने आगे कहा, ”कांग्रेस इस बार पहले से भी कम सीटों पर सिमटने जा रही है। अब देश भी समझ रहा है कि ये लोग चुनाव जीतने के लिए नहीं लड़ रहे हैं, ये सिर्फ देश को बांटने के लिए चुनाव के मैदान का उपयोग कर रहे हैं।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “शायद दुनिया में कोई इंसान कल्पना तक नहीं कर सकता है कि ईश्वर रूपी जनता जनार्दन इतने आशीर्वाद बरसाएं और लगातार बरसाएं… आप भी जानते हैं अगर पद-प्रतिष्ठा की लालसा हो PM पद की लालसा हो तो एक बार इंसान PM की शपथ ले ले फिर उसके जीवन में ऊंचाई को प्राप्त हो ही जाती है, इतिहास में नाम दर्ज हो ही जाता है। लोगों को लगता है कि मोदी जी 2 बार PM रहे दुनिया में इतना नाम हो गया, अरे कभी तो आराम करो। मैं मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ हूं। मैं खुद के लिए जीना नहीं चाहता हूं। मैं 140 करोड़ देशवासियों की सेवा करने के लिए निकला हूं।”