Home मनोरंजन सलमान खान के घर में हुआ बंटवारा, संपत्ति के होंगे चार टुकड़े,...

सलमान खान के घर में हुआ बंटवारा, संपत्ति के होंगे चार टुकड़े, आखिर क्या है सच्चाई?

40
0

सलमान खान के घर में हुआ बंटवारा, संपत्ति के होंगे चार टुकड़े, आखिर क्या है सच्चाई?

पिछले तीन दशक से बॉलीवुड पर राज करने वाले अभिनेता सलमान खान काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ समय पहले उनके घर के बाहर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों ने फायरिंग की थी. हालांकि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है, लेकिन खतरा अभी भी बरकरार है. इसी बीच सलमान खान की संपत्ति को लेकर बड़ी खबर आ रही है. खबर है कि सलमान की संपत्ति के चार हिस्से हो सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि आखिर यह बात कितनी सच है.

अकेले रह रहे हैं सलमान
हाल ही में सलमान खान की संपत्ति को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि सलमान खान की 4000 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी चार लोगों में बांटी जाएगी. क्राइम तक की मानें तो हाल ही में जब सलमान खान के दोनों भाई अरबाज खान और सोहेल खान अरबाज के बेटे के पॉडकास्ट में पहुंचे तो उनका कहना था कि इन दिनों सलमान खान अकेले रह रहे हैं.

चार लोगों में बंटेगी सलमान की संपत्ति?
इसके बाद जब सलमान खान की मां उनके पिता और बहनों को लेकर सवाल किया गया तो आखिर पता चल ही गया कि सलमान की प्रॉपर्टी आखिर किसके हिस्से में आएगी. सलमान खान के शादी न करने के बाद उनकी संपत्ति क्या परिवार के हिस्से में ही जाएगी या फिर इसे कोई और लेगा? क्राइम तक की मानें तो सलमान खान की प्रॉपर्टी के चार हिस्से होंगे और इसे उनके परिवार के चार लोगों में बांटा जाएगा.

सलमान की संपत्ति पर आखिर किसका हक?
सलमान खान अपने परिवार अपने भाई और दोनों बहनों अलविरा खान और अर्पिता खान से बहुत प्यार करते हैं. इस दौरान पता चला कि अगर उनको कुछ होता है तो सलमान खान की संपत्ति पर उनके भाई और दोनों बहनों का हक होगा. वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जल्द ही इस शो की शुरुआत होगी.