Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने ट्वीट करते हुए पूर्व की सरकार को...

छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने ट्वीट करते हुए पूर्व की सरकार को कमीशनखोर सरकार करार दिया है.

79
0

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. सीएम बघेल ने ट्वीट करते हुए पूर्व की सरकार को कमीशनखोर सरकार करार दिया है. साथ ही सीएम ने जनता से पूछा है कि उन्हें कैसी सरकार चाहिए. उन्हें साड़ी, टिफिन और चप्पल बांटकर कमीशनखोरी करने वाली सरकार चाहिए या फिर उनका हक और अधिकार देने वाली सरकार चाहिए.

ट्वीट में सीएम भूपेश बघेल ने लिखा है- ‘हम बांटने में नहीं बनाने की नीति में विश्वास रखते हैं. न थमेगा न रूकेगा छत्तीसगढ़ अब सिर्फ आगे बढ़ेगा.’ गौरलतब हैं कि इन दिनों कांग्रेस-बीजेपी की बीच ट्विटर वॉर जैसा चल रहा है. हर मुद्दे पर पक्ष और विपक्ष दोनों ओर से ट्वीट पर तिखी प्रतिक्रिया दी जाती है. सीएम भूपेश लगातार ट्वीट कर पूर्व की सरकार पर निशाना साधते रहे हैं.

बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र में बीते मंगलवार को विनियोग बजट पर चर्चा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आमने सामने आ गए. पूर्व सीएम डॉ. सिंह ने सरकार पर तबादला उद्योग चलाने का आरोप लगाया. डॉ. सिंह ने कहा कि नई सरकार में अधिकारियों को तबादले ही किए जा रहे हैं. इससे काम प्रभावित हो रहे हैं. इस पर भूपेश बघेल ने कहा कि पिछली सरकार में अधिकारियों की मिलीभगत से कई अनियमितताएं हुई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here