Home समाचार Balakot Air Strike: शाह का दावा- मारे गए 250 से ज्यादा आतंकी,...

Balakot Air Strike: शाह का दावा- मारे गए 250 से ज्यादा आतंकी, कांग्रेस ने फिर उठाए सवाल

44
0

नई दिल्ली। कांग्रेस लगातार मांग कर रही है कि सरकार पीओके में हुई एयर स्ट्राइक के सबूत दे। इस बीच, भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने दावा किया है कि भारतीय वायुसेना के इस हमले में 250 से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं।

हालांकि सेना ने मरने वाले आतंकियों का आंकड़ा नहीं बताया है, लेकिन पहले कहा गया था कि करीब 325 आतंकी ढेर हुए हैं। सेना कह चुकी है कि उसके पास इस एयर स्ट्राइक के सबूत हैं, लेकिन उन्हें जारी करना या न करना, सरकार तय करेगी।

कांग्रेस ने उठाए सवाल

कांग्रेस प्रवक्‍ता मनीष तिवारी ने पूछा कि एयर वाइस मार्शल आरजीके कपूर ने कहा है कि यह कहना अभी जल्‍दबाजी होगी कि आतंकी कैंप पर हुई एयर स्‍ट्राइक में कितने आतंकी मारे गए हैं। लेकिन भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने दावा किया है कि एयर स्‍ट्राइक में 250 आतंकी मारे गए हैं। क्‍या यह एयर स्‍ट्राइक को लेकर राजनीति नहीं की जा रही है?

केजरीवाल ने किया ऐसा कमेंट

शाह के इस बयान के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विट किया। उन्होंने पूछा- क्या अमित शाह के मुताबिक़ सेना झूठ बोल रही है? सेना ने साफ़ साफ़ कहा है कि कोई मरा या नहीं मरा या कितने मरे, ये नहीं कहा जा सकता। अपने चुनावी फ़ायदे के लिए क्या अमित शाह और भाजपा सेना को झूठा बोल रहे हैं? देश को सेना पर भरोसा है। क्या अमित शाह और भाजपा को सेना पर भरोसा नहीं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here